VIDEO: ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे थे शोएब मलिक, फिर अचानक विकेट पर दे मारा बल्ला और लौट गए पवेलियन

Sunil Chaurasia  |   Updated On : May 18, 2019 03:37:59 PM
मार्क वूड के ओवर में हिट विकेट हुए शोएब मलिक

मार्क वूड के ओवर में हिट विकेट हुए शोएब मलिक (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेले गए चौथे वनडे मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 3 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने 5 वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस सीरीज को अपने नाम करने के साथ ही इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ एक अनोखा कीर्तिमान बना लिया है. इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार 5 सीरीज जीत ली है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आए पाकिस्तान ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 340 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया, जिसे इंग्लैंड ने 7 विकेट खोकर 49.3 ओवर में ही हासिल कर लिया. पहले बल्लेबाजी करने आए पाकिस्तान की ओर से सबसे ज्यादा बाबर आजम ने 115 रन बनाए. बाबर का यह 9वां वनडे शतक था.

ये भी पढ़ें- ENG vs PAK: बाबर आजम के शतक पर भारी पड़ा जेसन रॉय का सैकड़ा, अंग्रेजों ने लगातार 5वीं बार पाकिस्तान से जीती सीरीज

इसके अलावा मोहम्मद हफीज ने 59 और फखर जमान ने 57 रन बनाए. इनके अलावा टीम में मौजूद पाकिस्तान के सबसे अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक 25 गेंदों पर 41 रन बनाकर हिट विकेट आउट हो गए. मलिक ने मार्क वूड की गेंद पर अपने ही बल्ले से विकेट उखाड़ दिए थे. इससे पहले शोएब मलिक 18 मई 2003 को श्रीलंका के साथ खेले गए मैच में मुथैया मुरलीधरन की गेंद पर हिट विकेट आउट होकर पवेलियन लौटे थे. शोएब मलिक के इस तरह से आउट होने पर सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि शोएब मलिक क्रिकेट नहीं बल्कि टेनिस खेल रहे थे. तो वहीं एक अन्य यूजर ने मलिक के हिट विकेट को 'हिट विकेट ऑफ द सेंचुरी' बताया.

First Published: May 18, 2019 03:37:53 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो