logo-image

ENG vs PAK: पाकिस्तान की बखिया उधेड़ने के बाद जॉनी बेयरस्टो ने IPL को दिया श्रेय, कही ये बात

बेयरस्टो ने कहा कि मुझे आईपीएल में खेलकर बहुत मजा आया और मैंने वहां विभिन्न प्रशिक्षकों और टीम के साथी खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखा.

Updated on: 15 May 2019, 04:45 PM

ब्रिस्टल:

पाकिस्तान के खिलाफ यहां तीसरे वनडे मैच में शानदार शतक जड़कर इंग्लैंड को जीत दिलाने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में खेलकर बहुत कुछ सीखने को मिला. बेयरस्टो ने मैच में दमदार बल्लेबाजी करते हुए 93 गेंदों पर 15 चौके और पांच छक्कों की मदद से कुल 128 रन बनाए. यह उनके वनडे करियर का सातवां शतक है. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए उन्होंने आईपीएल के बीते सीजन में 10 मैचों में कुल 445 रन जड़े.

ये भी पढ़ें- ENG vs PAK: बेकार गया इमाम उल हक का शतक, बेयरस्टो ने इंग्लैंड को जिताया

Cricket.com.au ने बेयरस्टो के हवाले से बताया, "मुझे आईपीएल में खेलकर बहुत मजा आया और मैंने वहां विभिन्न प्रशिक्षकों और खिलाड़ियों (टीम के साथी खिलाड़ी डेविड वार्नर समेत) से बहुत कुछ सीखा." बेयरस्टो ने कहा, "इसमें सामान्य चीजें शामिल हैं जैसे कि खेल से जुड़ी रणनीतियां. वह (वार्नर) अलग-अलग क्षेत्रों में शॉट मारते हैं..मैं समझता हूं कि इसका भी तरीका होता है. ऐसा नहीं है कि हम स्लॉग कर रहे हैं या हवा में शॉट खेल रहे हैं, हम आम क्रिकेटिग शॉट खेल रहे हैं." इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. पहला मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था.