logo-image

अब इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाज जेसन रॉय बाउंसर पर घायल, जानें क्‍या हुआ

आस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच चल रही एशेज सीरीज में इंग्‍लैंड के लिए बुरी खबर आ रही है.

Updated on: 21 Aug 2019, 02:30 PM

नई दिल्‍ली:

आस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच चल रही एशेज सीरीज में इंग्‍लैंड के लिए बुरी खबर आ रही है. तीसरे टेस्‍ट से पहले इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाज जेसर रॉय घायल हो गए. स्‍काई स्‍पोर्ट्स के अनुसार अभ्‍यास सत्र के दौरान एक बाउंसर उनकी गर्दन में आकर लगी. इसके तुरंत बाद मेडिकल टीम पहुंची और उनका इलाज किया गया. इसस पहले इसी सीरीज के दूसरे मैच में इंग्‍लैंड के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंद पर आस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज स्‍टीव स्‍मिथ घायल हो गए थे. 

यह भी पढ़ें ः PHOTOS : क्रिकेटर हसन अली और हरियाणा की सामिया आरजू एक दूजे के हुए

स्‍काई स्‍पोर्ट्स के अनुसार मेडिकल टीम के पहुंचने पर जेसन रॉय ने हेमलेट उतारा तो उनकी गर्दन में दर्द हो रहा था. हालांकि उन्‍हें बहुत ज्‍यादा चोट नहीं आई है. आपको बता दें कि मौजूदा वक्‍त में चल रही एशेज सीरीज का तीसरा मुकाबला 22 अगस्त से लीड्स के हेडिंग्ले में होगा. अब तक सीरीज में दो मैच खेले जा चुके हैं, इसमें से एक मैच आस्‍ट्रेलिया जीत चुका है, दूसरा मैच ड्रॉ रहा था, अब आस्‍ट्रेलिया इस सीरीज में 1-0 से आगे है. इंग्‍लैंड इस सीरीज में पीछे चल रहा है, ऐसे में इंग्‍लैंड की कोशिश होगी कि अगला मैच जीतकर सीरीज बराबर की जाए.

यह भी पढ़ें ः विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: अगले दौर में पहुंची अश्विनी पोनप्पा-सिक्की रेड्डी और मनु अत्री-सुमित रेड्डी की युगल जोड़ी