BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

बेन स्टोक्स ने अंग्रेजी अखबार पर दर्ज कराया मामला, निजी जीवन की गोपनीय जानकारी सार्वजनिक करने का आरोप

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 11, 2019 05:46:06 PM
बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स (Photo Credit : https://twitter.com/ddsportschannel )

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड के एक अखबार के खिलाफ कानूनी मामला दर्ज कराया है. बेन स्टोक्स ने अखबार पर निजी जीवन की गोपनीय जानकारी को सार्वजनिक करने का आरोप लगाते हुए ये शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि अंग्रेजी अखबार 'द सन' ने सितंबर में उनके परिवार को लेकर निजी जानकारियों को प्रकाशित किया था, जिससे आहत स्टोक्स ने ये बड़ा कदम उठाया.

ये भी पढ़ें- Tokyo Olympics: अब ड्राइवर नहीं बल्कि रोबोट चलाएंगे खिलाड़ियों की बस, जानें क्या है पूरा माजरा

अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक स्टोक्स के पैदा होने से तीन साल पहले उनकी मां के पूर्व-साथी ने न्यूजीलैंड में उनके चचेरे भाई और बहन की हत्या कर दी थी. 'द गार्जियन' की रिपोर्ट के अनुसार, स्टोक्स और उनकी मां देबोराह ने 'द सन' अखबार के खिलाफ उनकी गोपनीयता पर हमला करने और उस दुखद अतीत को दोबारा सामने लाने के लिए कानूनी कार्रवाई की है जिसे वे बहुत पहले भूला चुके हैं.

ये भी पढ़ें- लंदन के अस्पताल में हार्दिक पांड्या से मिलीं नीता अंबानी, ऑलराउंडर ने फोटो शेयर कर कही ये बात

स्टोक्स ने उनके परिवार से जुड़ी खबर के प्रकाशित होने के बाद अखबार की कड़ी निंदा भी की थी और इसे बेहद घटिया बताया था. हालांकि, 'द सन' ने कहा कि उन्हें इस खबर में स्टोक्स के परिवार के एक सदस्य ने मदद की है. 'द सन' के प्रवक्ता ने कहा, "बेन स्टोक्स और उनकी मां के के प्रति 'द सन' पूरी सहानुभूति रखता है, लेकिन यह बताना जरूरी है कि इस खबर को करने में उनके परिवार के किसी सदस्य ने भी मदद की.

ये भी पढ़ें- अल्लाह का करिश्मा.. मछली के शरीर पर लिख दिया अपना नाम, कैराना के शख्स ने लगाई इतनी बोली

प्रवक्ता ने कहा, "सदस्य ने हमें जानकारी दी और तस्वीरें प्रदान की. इस घटना का सार्वजनिक रिकॉर्ड है और उस समय न्यूजीलैंड में इसे व्यापक रूप से कवर किया गया था. 'द सन' बेन स्टोक्स का बहुत आदर करता है और हम इस साल उनके द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन का जश्न मना रहे हैं. खबर के प्रकाशन से पहले हमने स्टोक्स से संपर्क किया था और कभी भी उन्होंने या उनके प्रतिनिधियों ने हमें इस खबर को प्रकाशित करने से मना नहीं किया."

First Published: Oct 11, 2019 05:46:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो