logo-image

ENG Vs NZ : न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर सीरीज में बराबरी की

मैन ऑफ द मैच मिशेल सेंटनर (25-3) (Mitchell Santner) की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से मेजबान न्यूजीलैंड ने रविवार को वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए दूसरे T-20 मैच में इंग्लैंड को 21 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली.

Updated on: 03 Nov 2019, 02:54 PM

वेलिंग्टन:

England vs New Zealand : मैन ऑफ द मैच मिशेल सेंटनर (25-3) (Mitchell Santner) की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से मेजबान न्यूजीलैंड ने रविवार को वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए दूसरे T-20 मैच में इंग्लैंड को 21 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली. न्यूजीलैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 176 रन का स्कोर बनाया और फिर इंग्लैंड को 19.5 ओवर में 155 रन पर रोक दिया. इंग्लैंड के लिए डेविड मलान ने 39, क्रिस जॉर्डन ने 36 और कप्तान इयोन मोर्गन ने 32 रनों का योगदान दिया.

यह भी पढ़ें ः शाहिद कपूर अब 'जर्सी' पहनकर खेलेंगे क्रिकेट, यहां जानें क्‍या है पूरा माजरा

मेजबान न्यूजीलैंड की ओर से सेंटनर के तीन विकेटों के अलावा कप्तान टिम साउदी, लोकी फग्र्यूसन और इश सोढ़ी ने दो-दो जबकि डेरील मिशेल ने एक विकेट हासिल किया. इससे पहले न्यूजीलैंड ने जेम्स नीशम और मार्टिन गुप्टिल के तेज तर्रार पारियों की मदद से आठ विकेट पर 178 रन का मजबूत स्कोर बनाया. नीशम ने 22 गेंदों पर दो चौकों और चार छक्कों की मदद से 42 जबकि गुप्टिल ने 28 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्के के सहारे 41 रनों का योगदान दिया.

यह भी पढ़ें ः बांग्‍लादेश के कप्‍तान महमुदूल्लाह ने दिल्‍ली के प्रदूषण को लेकर कही यह बड़ी बात

उनके अलावा कोलिन डी ग्रैंडहोम और रॉस टेलर ने 28-28 रनों का योगदान दिया. इंग्लैंड की ओर से क्रिस जॉर्डन ने तीन, सैम कुरेन ने दो और शाकिब महमूद, आदिल राशिद तथा लेविस ग्रेगोरी ने एक-एक विकेट चटकाए.