logo-image

विश्व कप में भारत पर विवादित टिप्पणी कर बुरे फंसे बासित अली, पीसीबी ने की बड़ी कार्रवाई

48 वर्षीय बासित अली (Basit Ali) हाल ही में जूनियर चयन कमिटी के अध्यक्ष बने थे इसके अलावा वह कराची में पीसीबी टीम को पार्ट टाइम कोचिंग भी दिया करते थे.

Updated on: 25 Jul 2019, 02:44 PM

नई दिल्ली:

विश्व कप (World Cup) 2019 में भारत की टीम पर इंग्लैंड के हाथों जानबूझकर मैच हारने का आरोप लगाने वाले पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर बासित अली (Basit Ali) अब मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. बासित अली (Basit Ali) के इस विवादास्पद बयान पर पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें अपने कोचिंग स्टाफ का हिस्सा बनाने से इंकार कर दिया है. 48 वर्षीय बासित अली (Basit Ali) हाल ही में जूनियर चयन कमिटी के अध्यक्ष बने थे इसके अलावा वह कराची में पीसीबी टीम को पार्ट टाइम कोचिंग भी दिया करते थे.

बासित अली (Basit Ali) पर बात करते हुए पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा, 'हमने वर्ल्ड कप के दौरान उनके कॉमेंट को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है. वह पीसीबी से कर्मचारी नहीं हैं, लेकिन फिर भी हमने अपनी बात साफ कर दी है.'

और पढ़ें: भारतीय टीम की जर्सी पर नहीं दिखेगा Oppo का लोगो, जानें क्या है कारण

वहीं बासित अली (Basit Ali) ने इस पर कहा, 'मुझे पीसीबी से किसी तरह का कोई पत्र नहीं मिला है. अगर मुझे ऐसा कोई नोटिस मिलता है तो मैं आपको बता दूंगा.'

बासित अली (Basit Ali) ने आगे कहा कि उन्हें अपनी टिप्पणी को लेकर कोई पछतावा नहीं है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर बासित अली (Basit Ali) ने पाकिस्तान (Pakistan) के एक निजी टीवी चैनल पर विश्व कप (World Cup) में भारतीय टीम के मैचों को लेकर टिप्पणी की थी.

और पढ़ें: कल अपने वनडे करियर का आखिरी मैच खेलेंगे लसिथ मलिंगा, बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका टीम में हुए जबरदस्त बदलाव

बासित अली (Basit Ali) ने कहा था कि भारत कभी नहीं चाहेगा कि पाकिस्तान (Pakistan) वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचे. इसलिए इंडियन टीम जानबूझकर खराब प्रदर्शन कर सकती है और पाकिस्तान (Pakistan) की टीम आगे न बढ़ पाए इसलिए श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ मैच हार जानबूझकर हार सकती है.