logo-image

दलीप ट्रॉफी: जयदेव उनादकट के 'चौके' से खतरे में इंडिया-ग्रीन, फाइनल में इंडिया रेड मजबूत

मयंक मारकंडे और तनवीर उल हक के बीच अब तक 35 रनों की साझेदार हो चुकी है. इंडिया ग्रीन के कप्तान फैज फजल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

Updated on: 04 Sep 2019, 06:21 PM

बेंगलुरु:

तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (58/4) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत इंडिया रेड ने यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे दलीप ट्रॉफी फाइनल के पहले दिन बुधवार को 147 रन पर आठ विकेट झटक कर इंडिया ग्रीन को बैकफुट पर धकेल दिया है.

ये भी पढ़ें- पर्यावरण को बचाने के लिए इन बड़े अभियान के साथ जुड़े रोहित शर्मा, बोले- भविष्य को सुधारना हमारे हाथों में

खराब रोशनी के कारण निर्धारित समय से पहले ही स्टंप्स की घोषणा कर दी गई. स्टंप्स के समय मयंक मारकंडे 51 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 32 और तनवीर उल हक 32 गेंदों पर एक चौके के सहारे आठ रन बनाकर नाबाद लौटे.

ये भी पढ़ें- निशानेबाजी को राष्ट्रमंडल खेलों में शामिल करने के लिए खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने लिखा पत्र

मयंक मारकंडे और तनवीर उल हक के बीच अब तक 35 रनों की साझेदार हो चुकी है. इंडिया ग्रीन के कप्तान फैज फजल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम की शुरूआत खराब रही और नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते चली गई.

टीम की ओर से कप्तान फजल ने 12, अक्षत रेड्डी ने 16, ध्रुव शौरी ने 23, सिद्धेश लाड ने शून्य, अक्षदीप नाथ ने 29, अक्षय वाडकर ने 6, धर्मेद्रसिंह जडेजा ने 15 और राजेश मोहंती खाता खोले बिना आउट हुए. इंडिया रेड की ओर से उनादकट के चार विकेटों के अलावा संदीप वॉरियर, आवेश खान और आदित्य सरवते ने एक-एक विकेट चटकाए.