logo-image

दलीप ट्रोफी: मैच का तीसरा दिन का खेल भी बारिश ने धोया

मैच के पहले दिन की खेल समाप्ति के समय इंडिया ब्ल्यू ने अपनी पहली पारी में 49 ओवरों में छह विकेट पर 112 रन बनाए थे.

Updated on: 20 Aug 2019, 04:00 AM

नई दिल्ली:

इंडिया ब्ल्यू और इंडिया ग्रीन के बीच यहां जस्ट क्रिकेट अकादमी ग्राउंड पर खेले जा रहे पहले चार दिवसीय टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार का खेल पूरी तरह से बारिश में धुल गया. मैच के तीसरे दिन लगातार बारिश होती रही, जिससे मैदान काफी गीला हो गया और एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल भी संभव नहीं हो पाया था.

मैच के पहले दिन की खेल समाप्ति के समय इंडिया ब्ल्यू ने अपनी पहली पारी में 49 ओवरों में छह विकेट पर 112 रन बनाए थे. स्टंप्स के समय अंकित बावने 103 गेंदों पर एक चौके की मदद से 21 और सौरभ कुमार 11 गेंदों पर दो रन बनाकर नाबाद हैं.

और पढ़ें: World Badminton Championship: श्रीकांत, प्रणीत और प्रणॉय ने जीत से की शुरुआत, दूसरे दौर में पहुंचे

रविवार को भी मैदान गीला होने के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी. शनिवार को वर्षा से प्रभावित पहले दिन 49 ओवर का खेल हो पाया था जिसमें इंडिया ग्रीन ने इंडिया ब्लू का स्कोर 6 विकेट पर 112 रन कर दिया. बंगाल के तेज गेंदबाज ईशान पोरेल ने 26 रन देकर तीन विकेट चटकाए जिसमें अंडर 19 भारतीय टीम के उनके पूर्व साथी शुभमन गिल का विकेट भी शामिल है.

और पढ़ें: हितों के टकराव के मुद्दे पर श्वेत पत्र तैयार करेगा सीओए: डायना इडुल्जी

इंडिया ग्रीन के कप्तान फैज फजल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद उनके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. फॉर्म में चल रहे ऋतुराज गायकवाड़ 62 गेंद में तीन चौकों और दो छक्कों से 30 रन बनाने के बाद तनवीर उल हक (36 रन पर दो विकेट) की गेंद पर बोल्ड हुए. महाराष्ट्र के अनुभवी बल्लेबाज अंकित बावने 103 गेंद में 21 रन बनाकर नाबाद हैं.