logo-image

क्‍या आपने देखे विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के सिक्‍स पैक ऐब्‍स, जानिए युवराज क्‍या बोले

भारतीय क्रिकेट टीम आज से वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्‍ट मैच खेलने जा रही है. इससे पहले खिलाड़ियों ने वेस्‍टइंडीज में जमकर मौज मस्‍ती की

Updated on: 22 Aug 2019, 01:03 PM

नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेट टीम आज से वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्‍ट मैच खेलने जा रही है. इससे पहले खिलाड़ियों ने वेस्‍टइंडीज में जमकर मौज मस्‍ती की और वहां के माहौल का लुत्‍फ उठाया. इसकी तस्‍वीरें खिलाड़ी सोशल मीडिया पर भी डाल रहे हैं, जो लगातार वायरल हो रही हैं. इस पर लोग कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः पाकिस्‍तान में तो कुछ भी होता है, वीरेंद्र सहवाग ने कसा तंज

एक दिवसीय मैचों और T-20 मैचों में आराम के बाद तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वेस्‍टइंडीज पहुंच गए हैं. पहले टेस्‍ट से पहले उन्‍होंने कप्‍तान विराट कोहली के साथ मस्‍ती की. वे दोनों नहाते हुए दिख रहे हैं. इसकी फोटो जसप्रीत बुमराह ने ट्वीटर और इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में दोनों बिना शर्ट के हैं और दोनों खिलाड़ियों के एब्‍स भी दिख रहे हैं. इस पर लोग कमेंट कर रहे हैं, एक युजर ने तो विराट कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा की वह बिकनी फोटो ही कमेंट बाक्‍स में डाल दी, जो हाल ही में वायरल हुई थी. बड़ी बात यह है कि इस तस्‍वीर को देखकर भारतीय टीम के पूर्व बल्‍लेबाज युवराज सिंह भी कमेंट किए बिना नहीं रह सके. उन्‍होंने दोनों की फिटनेस की तारीफ की. इंस्‍टाग्राम की तस्‍वीर पर कमेंट करते हुए युवराज सिंह ने लिखा है कि ओहो, फिटनेस आइडल.

View this post on Instagram

Sun soaking with @virat.kohli and the team 🌊🌊

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on

यह भी पढ़ें ः वीरेंद्र सहवाग ने पत्‍नी को लेकर लिख दी ऐसी बात कि सोशल मीडिया पर हो गई वायरल, जानें पूरा माजरा

गौरतलब है कि इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह का पहला मैच खेलेंगे, वह वे रक्षाबंधन से पहले ही वेस्‍टइंडीज के लिए रवाना हो गए थे, इसकी एक तस्‍वीर बुमराह ने ट्वीटर पर शेयर की थी. विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के लिए भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहला मुकाबला आज से एंटीगा में खेला जाएगा. भारत की कोशिश होगी कि इस प्रतियोगिता में विजयी शुरुआत करे. एक दिवसीय और T-20 सीरीज जीतने के बाद भारत की कोशिश टेस्‍ट सीरीज जीतने पर भी होगी. भारत इस वक्‍त टेस्‍ट रैंकिंग में नंबर वन पर है, लेकिन न्‍यूजीलैंड की टीम भारत का लगातार पीछा कर रही है. टीम इंडिया की कोशिश होगी कि पहले मैच को जीतकर इस फासले को बढ़ाया जाए. वहीं इस घरेलू सीरीज को जीतकर वेस्‍टइंडीज वापसी करने की कोशिश करेगा. भारत के गेंदबाज शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. टेस्‍ट टीम में जसप्रीत बुमराह के अलावा इंशात शर्मा और उमेश यादव उनका साथ देंगे.