धोनी नहीं, इस पूर्व खिलाड़ी को पसंद हैं ऋषभ पंत, जानिए क्या कह दिया

IANS/News State Bureau  |   Updated On : March 26, 2020 08:28:37 AM
msdhoni

ब्रैड हॉग (Photo Credit : gettyimages )

New Delhi:  

आस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हॉग का मानना है कि भारत के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत में बेहतरीन प्रतिभा है और वह दिमागी कोच की मदद से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. ऋषभ पंत अच्छी फॉर्म में नहीं हैं और इसी कारण वह सीमित ओवर टीम में लोकेश राहुल से अपनी जगह गंवा चुके हैं.

यह भी पढ़ें : हरभजन सिंह पत्नी और बेटी के साथ कर रहे ये काम

ऋषभ पंत को हालांकि हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने का मौका मिला था लेकिन वह विफल रहे थे. हॉग ने ट्विटर पर बुधवार को प्रशंसकों से बात की जहां उनसे पूछा गया कि ऋषभ पंत कैसे एक सर्वश्रेष्ठ कीपर बन सकते हैं. हॉग ने कहा, जब ऋषभ पंत क्रीज पर आते हैं, मैं टीवी चालू कर लेता हूं. वो इंटरटेनर हैं. उनके साथ मुद्दा यह है कि वह अधिक ही प्रतिभा के धनी हैं और इसी कारण समझ नहीं पाते कि क्या करें. दिमागी कोच की मदद से वह इससे पार पा सकते हैं. यह सिर्फ उनके दिमाग में है.

यह भी पढ़ें : शाहिद अफरीदी ने आखिर ऐसा क्या किया, जो हरभजन ने की तारीफ

आपको बता दें कि हाल ही में आस्ट्रेलिया के इस बड़े स्पिनर ब्रैड हॉग ने ट्वीटर पर लिखा था कि अभी आईपीएल का प्रदर्शन बाकी है और मुझे लगता है कि एमएस धोनी को टीम में जगह नहीं मिलनी चाहिए. ब्रैड हॉज ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि धोनी ने पिछले कुछ समय में काफी कम क्रिकेट खेला है. वहीं अगर आईपीएल होता भी है तो धोनी इसमें ज्यादातर मैच चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेलेंगे. वहां की पिच ज्यादा तेज नहीं है. लेकिन विश्व कप आस्ट्रेलिया में होगा और यहां उन्हें तेज पिचें मिलेंगी.

First Published: Mar 26, 2020 08:28:37 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो