BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना को राज्यपाल ने दिया झटका, और समय देने से किया इनकार- Read More »

पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर के खिलाफ ठगी, धोखेबाजी, जान से मारने की धमकी जैसे कई मामले दर्ज

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 17, 2019 08:54:00 PM
पत्नी के साथ मनोज प्रभाकर

पत्नी के साथ मनोज प्रभाकर (Photo Credit : https://www.bollywoodpapa.com )

नई दिल्ली:  

भारत के पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर के खिलाफ दिल्ली के मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ता ने मनोज प्रभाकर समेत उनकी पत्नी फरहीन प्रभाकर, बेटे, सहयोगी संजीव गोयल और 2 अन्य लोगों के खिलाफ ठगी, धोखेबाजी और आपराधिक साजिश रचने का केस दर्ज कराया है. बता दें कि पूर्व क्रिकेटर, पत्नी, बेटे और सहयोगियों पर आरोप है कि उन्होंने एक बुजुर्ग महिला का फ्लैट कब्जाने के साथ-साथ धमकी भी दी है.

ये भी पढ़ें- श्रीलंका से मिली शर्मनाक हार के बाद PCB की फजीहत, सीनेट कमेटी ने लगाई लताड़

संध्या शर्मा पंडित नाम की पीड़ित बुजुर्ग महिला लंदन में रहती हैं. जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सर्वप्रिय विहार के एक सोसाइटी में संध्या शर्मा का दूसरी मंजिल पर फ्लैट है. इसी बिल्डिंग की पहली मंजिल पर मनोज प्रभाकर रहते हैं. आरोप है कि मनोज ने दूसरी मंजिल पर स्थित संध्या के फ्लैट के फर्जी कागजात बनवाकर वहां कब्जा जमा लिया. शिकायत में कहा गया है कि मनोज ने संध्या के फ्लैट का ताला तोड़ दिया और उसमें अपने जानकर को शिफ्ट कर दिया.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान को मिलेगी सरफराज अहमद की कप्तानी से आजादी, इन्हें बनाया जा सकता है नया कप्तान

इतना ही नहीं महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाए हैं कि उनके फ्लैट में मौजूद सारा सामान भी चोरी कर लिया गया है. पूरे मामले में पीड़िता को जान से मारने की धमकी के साथ ही डेढ़ करोड़ रुपये की रंगदारी भी मांगी जा रही थी. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने मनोज प्रभाकर समेत कुल 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है.

First Published: Oct 17, 2019 08:54:00 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो