logo-image

दीपक चाहर ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- PUBG में आउट ऑफ टच हो गए हैं माही

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें चाहर ने कहा है कि धोनी PUBG में अच्छे नहीं हैं और वह कोई दूसरा गेम खेल रहे हैं.

Updated on: 09 Apr 2020, 12:59 AM

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (corona virus) तेजी से पैर पसार रहा है. बुधवार सुबह तक भारत में कोरोनावायरस (coronavirus) के कुल मामले 5000 से भी ज्यादा हो गए हैं, जबकि इस महामारी की वजह से देश में 149 लोग जान गंवा चुके हैं. देश में कोरोना वायरस के शुरुआती मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया था. लेकिन, मौजूदा स्थिति को देखते हुए अब 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल का आयोजन होना काफी मुश्किल है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में आगे आए बी. साई प्रणीत, दान किए 4 लाख रुपये

आईपीएल में हो रही देरी की वजह से चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैंस काफी निराश हैं. फैंस को उम्मीद थी कि वे इस वक्त आईपीएल के 13वें सीजन में महेंद्र सिंह धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देख रहे होते, लेकिन कोरोना वायरस ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. इसी बीच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. दीपक चाहर ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी अब मोबाइल गेम PUBG में आउट ऑफ टच हो गए हैं. चाहर का मानना है कि माही अब PUBG छोड़कर कोई दूसरा गेम खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जोस बटलर ने 60 लाख रुपये में नीलाम की जर्सी, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दान करेंगे पैसे

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें चाहर ने कहा है कि धोनी PUBG में अच्छे नहीं हैं और वह कोई दूसरा गेम खेल रहे हैं. चाहर ने कहा, "माही भाई अब नहीं खेलते हैं लेकिन मैं अभी भी खेलता हूं. माही भाई अब दूसरा खेल खेल रहे हैं. एक बार वह खेलने के लिए आए भी थे तो वह बिल्कुल आउट ऑफ टच दिख रहे थे. उन्हें मालूम ही नहीं चल रहा था कि कौन कहां से आकर हमला कर रहा है."

ये भी पढ़ें- भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए टिम साउदी को मिला NZPA का शीर्ष पुरस्कार

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए देशभर में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन किया गया है. जिसकी वजह से सभी खिलाड़ी भी अपने-अपने घरों में ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर #AnbuDenLions प्रोग्राम चला रहा है, जिसमें लाइव वीडियो चैट के जरिए खिलाड़ियों के साथ बातचीत की जा रही है और साथी खिलाड़ियों के बारे में सवाल-जवाब किए जा रहे हैं.