logo-image

डेविड वॉर्नर ने कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं के सम्मान में मुंडवाया सिर, विराट कोहली को भी दिया चैलेंज

वॉर्नर ने जिन खिलाड़ियों को सिर मुंडवाने के लिए चैलेंज किया है, उनमें विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस, जो बर्न्स, मार्कस स्टोइनिस, एडम जैम्पा सहित कुछ लोग भी शामिल हैं.

Updated on: 31 Mar 2020, 06:42 PM

नई दिल्ली:

चीन के वुहान शहर से फैलकर पूरी दुनिया में कोहराम मचाने वाला कोरोना वायरस अभी तक 38 हजार से भी ज्यादा लोगों की जान ले चुका है, जबकि विश्वभर में इसके कुल मामलों की संख्या 8 लाख से भी ज्यादा हो चुकी है. कोरोना वायरस की वजह से ऑस्ट्रेलिया भी काफी बुरी स्थिति में है. ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 4500 से भी ज्यादा हो चुकी है, वहीं इस खतरनाक वायरस की वजह से करीब 19 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- कोविड-19: भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने दान किए 3 लाख रुपये

वॉर्नर ने सम्मान में मुंडवाया सिर
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपने देश में कहर बरपा रहे कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ सहित सभी योद्धाओं को बेहद ही खास अंदाज में सलामी दी है. वॉर्नर ने इन योद्धाओं के सम्मान में अपना सिर मुंडवाया है. सलामी बल्लेबाज ने अपना सिर मुंडवाते हुए एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया है. इतना ही नहीं वॉर्नर ने कोरोना के योद्धाओं के सम्मान में अपना सिर मुंडवाने के बाद कई खिलाड़ियों को भी ऐसा करने के लिए चैलेंज किया है.

विराट समेत कई खिलाड़ियों को किया चैलेंज
वॉर्नर ने जिन खिलाड़ियों को सिर मुंडवाने के लिए चैलेंज किया है, उनमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं. विराट के अलावा स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस, जो बर्न्स, मार्कस स्टोइनिस, एडम जैम्पा सहित कुछ लोग भी शामिल हैं. बताते चलें कि विराट कोहली ने अभी हाल ही में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से हाल ही में हेयर कट कराया था. ऐसे में ये देखना अब काफी दिलचस्प होगा कि विराट, वॉर्नर के इस चैलेंज को स्वीकार करते हैं या नहीं.