logo-image

डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए इंग्लैंड में बहाया पसीना

2019 में इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप और इसके बाद के एशेज सीरीज में स्मिथ और वॉर्नर को दर्शकों की बेरुखी का सामना करना पड़ा था.

Updated on: 19 Feb 2020, 12:34 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का मानना है जब बीते साल उनकी टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया था तभी दक्षिण अफ्रीका दौरे का अभ्यास कर लिया था. ऑस्ट्रेलिया शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच खेलेगी. टीम के 2018 के विवादास्पद दौरे के बाद से पहली बार है जब दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया का दौरा कर रही है. बीते दौरे पर स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरून बैनक्रॉफ्ट को गेंद से छेड़छाड़ के मामले में दोषी पाया गया था और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इन तीनों को प्रतिबंधित कर दिया था.

ये भी पढ़ें- अंडर-19 विश्व कप का सफर शानदार रहा: यशस्वी जायसवाल

2019 में इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप और इसके बाद के एशेज सीरीज में स्मिथ और वॉर्नर को दर्शकों की बेरुखी का सामना करना पड़ा था. ईएसपीएनक्रिकइंफो ने लैंगर के हवाले से लिखा है, "जब वे दोनों टीम में वापस आए थे तो तब टीम का शानदार तरीके से पुर्नगठन हुआ था. जब बहुत अच्छा काम किया गया था और इंग्लैंड में अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे का अच्छा अभ्यास किया था."

ये भी पढ़ें- एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप: सुनील कुमार ने ग्रीको रोमन में स्वर्ण जीतकर रचा इतिहास

उन्होंने कहा, "दोनों खिलाड़ियों के लिए वह मुश्किल दौरा रहा था और जिस तरह से दोनों ने अपने बल्ले से जवाब दिया था उस पर मुझे गर्व है. मुझे उम्मीद है कि वह यहां आकर शानदार प्रदर्शन करेंगे."