logo-image

T20 विश्व कप में वापसी करना चाहता है सचिन को डराने वाला यह तेज गेंदबाज

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन (Dale Steyn) ने इस साल आस्ट्रेलिया में होने वाले T20 विश्व कप (T20 World Cup 2020) में वापसी की इच्छा जाहिर की है.

Updated on: 04 Jan 2020, 07:12 AM

Melbourne:

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन (Dale Steyn) ने इस साल आस्ट्रेलिया में होने वाले T20 विश्व कप (T20 World Cup 2020) में वापसी की इच्छा जाहिर की है. डेल स्टेन (South African bowler Dale Steyn) का मानना है कि उनका 15 साल का अनुभव टीम के लिए विश्व कप में फायदेमंद हो सकता है. स्टेन अगले महीने इंग्लैंड (South Africa v England) के साथ खेली जाने वाली वनडे और टी-20 सीरीज से लंबे समय बाद अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने स्टेन के हवाले से लिखा है, मैं जानता हूं कि मैं इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 का हिस्सा हूं. मेरी अंतिम बार इसे लेकर बात हुई थी. इस समय बिग बैश लीग (Big Bash League) (BBL) में हिस्सा ले रहे स्टेन ने कहा, मुझे दो सप्ताह का ब्रेक मिलेगा और उसके बाद सीधे दोबारा अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में खेलूंगा.

यह भी पढ़ें ः भारत-पाकिस्तान सीरीज को लेकर सौरव गांगुली कर सकते हैं पीसीबी की मदद: राशिद लतीफ

डेल स्टेन ने कहा, मैं वनडे टीम में रहूंगा, ईमानदारी से कहूं तो मैं नहीं जानता कि मैं कितने वनडे मैच खेलूंगा, लेकिन मैं वनडे में रहूंगा, इसके बाद निश्चित तौर पर टी-20 में खेलूंगा. डेल स्टेन लगातार चोटों से जूझते रहे हैं. अक्टबूर में होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले स्टेन अच्छा खासा अभ्यास करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, टी-20 विश्व कप मेरे एजेंडा में है. मैं अब पहले से ज्यादा अपनी क्रिकेट का लुत्फ ले रहा हूं. मुझे लगता है कि टेस्ट की अपेक्षा चार ओवर फेंकना मेरे शरीर के लिए काफी आसान होगा. स्टेन टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं.