Video: रनआउट के बाद वापस नहीं जा रहा था बल्लेबाज, पिच पर ही साथी खिलाड़ी से हो गया झगड़ा

Sunil Chaurasia  |   Updated On : September 25, 2019 05:12:06 PM
image courtesy: ICC/ Twitter

image courtesy: ICC/ Twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मलेशिया की राजधानी कुआलालम्पुर में जारी CWC Challenge League Group A के एक मैच में बेहद ही अजीबो-गरीब वाक्या देखने को मिला. कनाडा और डेनमार्क के बीच खेले जा रहे मैच में बल्लेबाजी करने वाली टीम के दो खिलाड़ी ही आपस में बहसबाजी करने में जुट गए. दरअसल, कुआलालम्पुर के Kinrara Oval मैदान में खेले गए इस मैच में कनाडा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- भारत को दहलाने के लिए खतरनाक साजिश रच रहा है पाकिस्तान, सेना में शामिल किए 100 खूंखार अफगानी लड़ाके

कनाडा की पारी के 46वें ओवर में रविंद्रपाल सिंह और हमजा तारिक बल्लेबाजी कर रहे थे. ओवर की पहली ही गेंद पर हमजा तारिक ने शॉट खेलकर दो रन भागने की कोशिश में रनआउट हो गए. दरअसल, यहां दोनों बल्लेबाजों के बीच तालमेल में काफी गड़बड़ हो गई थी और दोनों बल्लेबाज स्ट्राइक एंड पर आकर खड़े हो गए थे और डेनमार्क के खिलाड़ियों नॉन स्ट्राइक एंड की गिल्लियां बिखेर दी थीं.

ये भी पढ़ें- सरफराज अहमद ने पाकिस्तान की जनता से की ये विनती, 27 सितंबर से शुरू होगा श्रीलंका दौरा

नॉन स्ट्राइक एंड की गिल्लियां बिखरने के बाद दोनों बल्लेबाज इस बात को लेकर कंफ्यूज हो गए कि आउट कौन हुआ है और इसी बात को लेकर वे दोनों पिच पर भी बहसबाजी करने लग गए. हालांकि कुछ देर की कहासुनी के बाद हमजा तारिक वापस पवेलियन लौट गए. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कनाडा ने 50 ओवर में 302 रन बनाए. जिसके जवाब में डेनमार्क बारिश से प्रभावित हुई दूसरी पारी में निर्धारित 33 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 172 रन ही बना सकी और 48 रनों से मैच गंवा दिया.

First Published: Sep 25, 2019 05:12:06 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो