logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

युवराज के पिता ने कहा-अंबाती रायडू तुम फिर से खेलो, महेंद्र सिंह धोनी जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी

क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना साधा है. पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने अंबाती रायडू के संन्यास लेना का ठीकरा धोनी पर फोड़ा है.

Updated on: 10 Jul 2019, 10:04 AM

highlights

  • महेंद्र सिंह धोनी पर भड़के युवराज के पिता योगराज
  • अंबाती रायडू के संन्यास लेने का ठीकरा धोनी पर फोड़ा
  •  वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिलने से अंबाती रायडू ने ले लिया संन्यास

नई दिल्ली:

क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना साधा है. पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने अंबाती रायडू के संन्यास लेना का ठीकरा धोनी पर फोड़ा है. उन्होंने कहा कि सौरभ गांगुली युवा खिलाड़ियों को मौका देते थे, जबकि महेंद्र सिंह धोनी ऐसा नहीं करते हैं. एनएनआईएस स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए योगराज सिंह ने कहा, 'अंबाती रायडू को खेलते रहना चाहिए था. उसमें अभी भी क्रिकेट बाकी है. रायडू मेरे बच्‍चे तुमने जल्‍दबाजी में फैसला लिया है. संन्‍यास से वापस आओ और उन्‍हें अपनी काबिलियत दिखाओ.'

इसके साथ ही युवी के पिता ने धोनी को निशाने पर लेते हुए कहा, रायडू तुम वापस आओ एमएस धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहते. उसके जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी.'

बता दें कि अंबाती रायडू वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिलने की वजह से पिछले दिनों संन्यास ले लिया. इतना ही नहीं रायडू को तब और दुख हुआ जब शिखर धवन और विजय शंकर चोट की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर हो गए और फिर उनकी अनदेखी की गई.

इसे भी पढ़ें:World Cup: इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट ने ऑस्ट्रेलिया के लिए कह दी ये बात, कंगारुओं की धड़कनें बढ़ीं

शिखर धवन के अंगूठे की चोट के कारण वर्ल्‍ड कप से बाहर हो जाने के बाद भारतीय टीम प्रबंधन ने ऋषभ पंत को चुना था. उसके बाद ऑलराउंडर विजय शंकर को पैर की अंगुली में फ्रैक्चर के कारण बाहर निकालने के बाद मयंक अग्रवाल को चुन लिया गया.

गौरतलब है कि पिछले वर्ल्ड कप 2015 में अंबाती रायडू को चुना गया था, लेकिन खेलने का मौका नहीं मिला. वर्ल्‍ड कप 2019 से पहले भी वे टीम इंडिया में नंबर 4 पर खेलते थे. लेकिन इस साल आईपीएल फॉर्म ने उनके लिए वर्ल्‍ड कप में जाने के रास्‍ते बंद कर दिए.

और पढ़ें:World Cup: अपने पहले विश्व कप में जसप्रीत बुमराह ने हासिल किया खास मुकाम, जोफ्रा ऑर्चर को छोड़ा पीछे

अंबाती रायडू ने 50 एकदिवसीय पारियां खेली हैं, उनमें रायडू ने 47.05 की औसत से 1694 रन बनाए हैं, जिसमें 124 * का सर्वोच्च स्कोर है. उन्होंने तीन शतक और 10 अर्द्धशतक लगाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 79.04 है. उन्होंने जो पांच T20I पारी खेली हैं, उनमें उन्होंने 10.50 की औसत से 42 रन बनाए हैं.