logo-image

PICS: सात जन्मों के बंधन में बंधा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, गर्लफ्रेंड से रचाई शादी

संजू सैमसन ने भारत के लिए केवल एक ही मैच खेला है.

Updated on: 22 Dec 2018, 03:33 PM

तिरुवनंतपुरम:

केरल के क्रिकेटर संजू सैमसन ने शनिवार को यहां अपनी प्रेमिका चारुलता के साथ शादी रचा ली. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले सैमसन (23) और चारूलता का प्रेम संबंध कालेज के दिनों से है. दोनों ने कोवालम में हुए एक छोटे से समारोह में शादी की. संजू सैमसन और चारूलता की शादी की रिसेप्शन पार्टी आज (शनिवार) शाम को होगी.

सैमसन ने कहा, "दोनों परिवारों के कुल 30 लोग ही यहां हुए एक छोटे से समारोह में मौजूद थे. हम खुश हैं कि हमें दोनों परिवार के सदस्यों की शुभकामनाएं मिलीं." बता दें कि सैमसन ईसाई धर्म से ताल्लुक रखते हैं जबकि उनकी पत्नी चारूलता हिंदू हैं. दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत विवाह किया है. संजू और चारू दोनों ही यहां के मार इवानिओस कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे और तभी से एक-दूसरे को जानते हैं. फिलहाल, चारू स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रहीं हैं.

बताते चलें कि संजू सैमसन ने भारत के लिए केवल एक ही मैच खेला है. संजू पहली बार 2015 में नीली जर्सी पहन कर मैदान पर उतरे थे. उन्होंने हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया था. अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय मैच में संजू सैमसन ने 19 रन बनाए थे. उस मैच के बाद संजू वापस कभी नीली जर्सी में नहीं दिखे.