BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

पुणे टेस्‍ट में मैदान में घुसा क्रिकेट फैंन, रोहित शर्मा के कदमों में लेटा, जानें पूरा मामला

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : October 12, 2019 04:09:02 PM
 मैदान में घुसा दर्शक रोहित शर्मा के पैर छूते हुए

मैदान में घुसा दर्शक रोहित शर्मा के पैर छूते हुए (Photo Credit : आईएएनएस )

नई दिल्‍ली :  

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को एक सुरक्षा में सेंध लगाते हुए मैदान में घुस गया. महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम की सुरक्षा में सेंध लगाने के बाद दर्शक सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंचा, जो उस समय स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे और उनके पैर छू लिए. यह घटना उस समय की है, जब सेनुरान मुथुसामी के आउट होने के बाद वेरनान फिलेंडर ने मैदान का रुख किया था. 

यह भी पढ़ें ः इस खिलाड़ी ने तो विराट कोहली से भी तेज दोहरा शतक ठोक दिया, 21 चौके और 10 छक्‍के जड़े

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी इस सीरीज के दौरान यह इस तरह की तीसरी घटना है. विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दरान एक फैन मैदान में घुस गया था और कप्तान विराट कोहली से हाथ मिलाया था. यही नहीं, उसने मैदान में मौजूद खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की थी.

यह भी पढ़ें ः दक्षिण अफ्रीका को फालोऑन बचाने के लिए चाहिए इतने रन, आप भी जानिए

इससे पहले इन्हीं दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे T-20 मुकाबले के दौरान मोहाली में फैन्स के मैदान में घुसने की घटनाओं के कारण दो बार खेल रोकना पड़ा था. पुणे के मैच में जब दर्शक मैदान में घुसा और उसने रोहित शर्मा के पैर छूने की कोशिश की तो राहित शर्मा गिर भी गए. युवक ने जिस तेजी के साथ सब कुछ किया उससे रोहित को संभलने का भी मौका नहीं मिला. युवक ने रोहित के पैर पकड़ लिए, इससे वे गिर गए.

हालांकि इस दौरान मैच की कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्‍कर ने कहा कि मैच के दौरान जो सुरक्षा कर्मी तैनात किए जा रहे हैं, वे अपने जिम्‍मेदारी के प्रति सजग नहीं रहते. सुनील गावस्‍कर ने इसका कारण भी बताया और कहा कि सुरक्षाकर्मी खुद भी मैच का आनंद लेने लगते हैं और दर्शकों की ओर उनका ध्‍यान ही नहीं जाता, इसके बाद दर्शक धीरे से मैदान में घुस जाते हैं और सुरक्षा को ताक पर रख देते हैं. इससे खिलाड़ियों की सुरक्षा पर भी सवाल उठने लगे हैं.

इनपुट आईएएनएस

First Published: Oct 12, 2019 04:09:02 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो