logo-image

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज के लिए घोषित की 14 सदस्यीय महिला टीम, चोट की वजह से सोफी मोलीनेयुक्स बाहर

एशेज जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मेग लेनिंग को कप्तानी सौंपी है. टीम में टायला व्लेमींक और ओपनिंग बैट्समैन निकोल बोल्टन को भी टीम में शामिल किया गया है.

Updated on: 04 Jun 2019, 07:58 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड (सीए) ने मंगलवार को महिला एशेज सीरीज के लिए अपनी 14 सदस्यीय महिला टीम घोषित कर दी. महिला एशेज सीरीज 2 जुलाई से शुरू होकर 31 जुलाई तक इंग्लैंड में खेला जाएगा. एशेज जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मेग लेनिंग को कप्तानी सौंपी है. टीम में टायला व्लेमींक और ओपनिंग बैट्समैन निकोल बोल्टन को भी टीम में शामिल किया गया है. तो वहीं चोट की वजह से ऑलराउंडर सोफी मोलीनेयुक्स को टीम से बाहर रखा गया है.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: विकेट से ज्यादा मुझे अपनी क्षमता पर भरोसा है: युजवेंद्र चहल

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड में एशेज सीरीज के दौरान इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के साथ तीन वनडे मैच, एक टेस्ट मैच और तीन टी-20 मैच खेलेगी. इसके साथ ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड की महिला टीम और महिला एकेडमी के बीच होने वाले मैचों के लिए भी ऑस्ट्रेलिया-ए टीम की घोषणा कर दी है.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: तो क्या वेस्टइंडीज बनेगा विश्व चैंपियन, जानें क्या बोले स्टीव वॉ

एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम में शामिल खिलाड़ियों के नाम:
मेग लेनिंग (कप्तान), राकील हेनेस, निकोल बोल्टन, निकोला कैरी, एश्लेग गार्डनर, एलिसा हेली, जेस जोनासन, डेलिसा किमींस, बेथ मूनी, एलिसे पैरी, मेगन शट, एलिसे विलानी, टायला व्लीमींक, जॉर्जिया वारेहम