Video: कोरोना के चलते भारत में लॉकडाउन हुआ क्रिकेट, घर बैठकर श्रेयस अय्यर ने दिखाया जादू

News State Bureau  |   Updated On : March 21, 2020 07:53:59 PM
shreyas iyer

श्रेयस अय्यर (Photo Credit : https://twitter.com/BCCI )

नई दिल्ली:  

इस समय कोरोनावायरस के कारण सभी खेल गतिविधियां बंद हैं. ऐसे में खिलाड़ी अपने घर में कुछ न कुछ अलग कर समय बिता रहे हैं. भारत में भी कोरोनावायरस के तमाम मामले सामने आए हैं. बाकी अन्य देशों की तरह भारतीय सरकार ने भी लोगों को आपस में दूरी बनाए रखने को कहा है. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर अपने घर में समय व्यतीत कर रहे हैं और कुछ जादू सीख रहे हैं ताकि अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर सकें.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के खतरे के बावजूद दिग्गज मुक्केबाज मैरी कॉम ने की लापरवाही, नियमों को किया नजरअंदाज

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो
बीसीसीआई ने शनिवार को एक 91 सेकेंड का वीडियो ट्वीट किया जिसमें टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपनी बहन नताशा के साथ ताश के पत्तों के साथ जादू कर रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "ऐसे में जब हम घरों में बंद हैं तो हमारे जादूगर श्रेयस अय्यर पर भरोसा करिए कि वह आपका मनोरंजन करेंगे."

भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले
बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मामलों में काफी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. शनिवार शाम 6 बजे तक कोरोना के मरीजों की संख्या 310 पहुंच गई है. देश में इस खतरनाक वायरस से अभी तक 4 लोगों की मौत भी हो चुकी है. लोगों को घर में रहने की सलाह दी गई है. इसके बावजूद कई लोगों को कोरोना के खतरे को नजरअंदाज करते हुए देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- ताइवान बैडमिंटन टीम की सदस्य कोरोना से पीड़ित, भारतीय टीम में दहशत का माहौल

पीएम मोदी ने दिया जनता कर्फ्यू का आइडिया
कोरोना वायरस से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से रविवार को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की है. पीएम मोदी ने गुरूवार रात 8 बजे दिए गए अपने भाषण में लोगों से अपील की थी कि वे घरों से बाहर न निकलें और सुरक्षित रहें.

First Published: Mar 21, 2020 06:39:36 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो