राहुल द्रविड़ के मामले पर सीओए ने साफ किया रुख, कहा- हितों का टकराव नहीं

PTI  |   Updated On : August 13, 2019 07:10:48 PM
राहुल द्रविड़ के मामले पर COA ने साफ किया रुख, कहा- हितों का टकराव नही

राहुल द्रविड़ के मामले पर COA ने साफ किया रुख, कहा- हितों का टकराव नही (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

प्रशासकों की समिति ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के क्रिकेट प्रमुख के रूप में राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की नियुक्ति में ‘हितों के टकराव’ का कोई मसला नहीं है. लेफ्टिनेंट जनरल रवि थोडगे (Ravi Thodge) ने कहा कि गेंद अब बीसीसीआई (BCCI) के लोकपाल सह आचरण अधिकारी डी के जैन के पाले में है.

रवि थोडगे (Ravi Thodge) ने कहा ,'राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के मामले में हितों का टकराव नहीं है. उसे नोटिस मिला था और हमने उसकी नियुक्ति को मंजूरी दी थी. हमें हितों का टकराव नहीं दिखा लेकिन अगर लोकपाल को लगता है तो हम उन्हें अपना पक्ष स्पष्ट करेंगे.'

रवि थोडगे (Ravi Thodge) ने कहा ,' उसके बाद वह इस पर गौर करेंगे. यह एक प्रक्रिया है जो जारी रहेगी.'

और पढ़ें: ICC Test Rankings: भारत की बादशाहत को खत्म कर सकती है न्यूजीलैंड, नंबर 1 बनने का मौका

भारतीय क्रिकेट के सबसे सम्मानित व्यक्तियों में से एक राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) पर एनसीए में नियुक्ति के बाद हितों के टकराव का आरोप लगा था चूंकि वह इंडिया सीमेंट्स के कर्मचारी है जो चेन्नई सुपर किंग्स टीम की मालिक है.

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने अपना जवाब जैन को भेज दिया है लेकिन अभी यह पता नहीं चला है कि उन्होंने पद से इस्तीफा दिया है या नहीं. सीओए (COA) ने उनकी नियुक्ति के समय स्पष्ट किया था कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को इंडिया सीमेंट्स के उपाध्यक्ष का पद छोड़ना होगा या कार्यकाल पूरा होने तक छुट्टी पर रहना होगा.

और पढ़ें: The Hundred League: कोच गैरी कर्स्टन सिखाएंगे क्रिकेट का हुनर, कार्डिफ की टीम से जुड़े

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने इंडिया सीमेंट्स से अवैतनिक अवकाश मांगा था जिसके बाद एमपीसीए के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता ने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के खिलाफ शिकायत की थी.

First Published: Aug 13, 2019 07:10:48 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो