logo-image

VIDEO : वेस्‍टइंडीज के धाकड़ बल्‍लेबाज टिकटॉक पर आए, आते ही मचा दी धूम

वेस्टइंडीज के क्रिकेट खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) उन खेल सितारों में शामिल हो गए हैं, जो हाल ही में वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक (Video sharing platform Tiktok) से जुड़े हैं.

Updated on: 04 Jan 2020, 11:04 AM

New Delhi:

वेस्टइंडीज के क्रिकेट खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) उन खेल सितारों में शामिल हो गए हैं, जो हाल ही में वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक (Video sharing platform Tiktok) से जुड़े हैं. हालांकि यह निश्चित नहीं है कि क्रिस गेल टिकटॉक पर क्या करेंगे, लेकिन उन्होंने जो पहला वीडियो पोस्ट किया है, उससे लगता है कि वह टिकटॉक स्टार के रूप में ढेर सारी मस्ती करने वाले हैं. क्रिस गेल द्वारा पोस्ट किए गए पहले वीडियो में वह सबसे आखिरी में आते हैं, उनसे पहले कुछ युवा टिकटॉक यूजर्स आते हैं और अंत में क्रिस भी वीडियो में नजर आते हैं. गेल ने गहरे ग्रे रंग का टी-शर्ट पहन रखा है, जिस पर एटीट्यूड लिखा हुआ है. क्रिस गेल के वीडियो पर अब तक 234 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

@chris_gayle

#chrisgayle #attiitude are you ready? My tiktok fans

♬ original sound - chris_gayle

यह भी पढ़ें  :ऋषभ पंत ने इस लड़की के साथ शेयर की फोटो, और लगा दिया 'ताला'

विश्‍व के सबसे धाकड़ बल्‍लेबाज क्रिस गेल पिछले कुछ समय से खराब फार्म से जूझ रहे हैं. उन्‍होंने अपना दर्द भी बयां किया था. अपनी बात कहते हुए क्रिस गेल ने मजांसी लीग से भी संन्‍यास का ऐलान कर दिया था. विश्‍व में सबसे अधिक छक्‍के मारने का रिकार्ड क्रिस गेल के ही नाम हैं और वे अपने मजाकिया स्‍वभाव के लिए भी खूब जाने जाते हैं. क्रिस गेल को लगता है कि उन्‍हें वह सम्‍मान नहीं मिल पाता, जिसके वह हकदार हैं. विश्‍व ही नहीं, भारत में भी क्रिस गेल के चाहने वाले लाखों की संख्‍या में हैं, और वे अक्‍सर भारत आते भी रहते हैं.

यह भी पढ़ें  :VIDEO : जसप्रीत बुमराह ने फेंकी ऐसी यार्कर, टूट गया स्‍टंप

@chris_gayle

#nameplaceanimalthing @Faby_makeupartist

♬ original sound - chris_gayle

क्रिस गेल जब फार्म में होते हैं तो फ्रेंचाइजी क्रिकेट में उनकी काफी मांग रहती है, लेकिन वेस्टइंडीज के इस विस्फोटक बल्लेबाज का मानना है कि जब भी वह इस तरह की टी20 लीग में नाकाम रहते हैं तो वह अपनी टीमों के लिए बोझ बन जाते हैं. इस 40 वर्षीय सलामी बल्लेबाज ने एमएसएल में जोजी स्टार्स के लिए छह पारियों में केवल 101 रन बनाए हैं. गेल ने कहा था, जैसे ही मैं दो या तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं करता हूं, वैसे ही क्रिस गेल टीम के लिए बोझ बन जाता है. उन्होंने कहा, मैं केवल इस टीम की ही बात नहीं कर रहा हूं. फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हुए पिछले कई वर्षों में मैंने यह आंकलन किया है. अगर मैं दो, तीन या चार पारियों में रन नहीं बनाता हूं तो क्रिस गेल बोझ बन जाता है. ऐसा लगता है कि एक खास व्यक्ति टीम के लिए बोझ है.

यह भी पढ़ें  :पुलेला गोपीचंद बोले, ओलंपिक 2020 में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे, यह जताई उम्‍मीद

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली भी क्रिस गेल की कई बार तारीफ कर चुके हैं. विराट कोहली ने क्रिस गेल की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्हें क्रिकेट की उनकी उपलब्धियों के अलावा जिंदादिली और दोस्ताना रवैये के लिए जाना जाएगा. कोहली ने गेल को शानदार व्यक्ति करार दिया जो युवाओं की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. इसके पहले कोहली और गेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से एक साथ खेल चुके हैं. उसने वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए इतना कुछ किया है और दुनिया भर में वह आइकन है. वह शानदार इंसानों में से एक है जो मेरी नजर में उसका सबसे बड़ा गुण है.