logo-image

केएल राहुल माइनस 140 डिग्री पर कर रहे CHILL, ट्रोलर्स के निशाने पर आए

खराब फार्म से जूझ रहे केएल राहुल अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. वे मैदान में तो कुछ खास प्रदर्शन कर नहीं पा रहे हैं

Updated on: 26 Sep 2019, 08:38 AM

नई दिल्‍ली:

खराब फार्म से जूझ रहे केएल राहुल अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. वे मैदान में तो कुछ खास प्रदर्शन कर नहीं पा रहे हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर जरूर कुछ न कुछ करते हुए दिखाई दे जाते हैं. एक बार फिर उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की है, जो काफी वायरल हो गई है. इसके बाद वे ट्रोल हो गए. 

यह भी पढ़ें ः ऋषभ पंत को आस्‍ट्रेलिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने बताया बच्‍चा

केएल राहुल ने क्रायोजेनिक थैरेपी कराई है, इसकी तस्‍वीर उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. तस्‍वीर में दिख रहा है कि राहुल एक मशीन के अंदर हैं और उसका तापमान माइनस 140 डिग्री सेल्‍सियस है. इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने लिखा है 'चिलिंग'. इसके साथ ही वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. लोग कह रहे हैं कि ऐसे कितने रन बनाकर आए हो जो चिल करने की जरूरत पड़ गई. और चिल करने करना है तो तस्‍वीर अपलोड करके एकाउंट पर सबकी गालियां ही खाओगे. बेहतर होगा कि ग्राउंड पर जाकर प्रैक्‍टिस करो वरना मेरे साथ एक मैच कर लो. उनसे यह भी कहा जा रहा है कि पहले क्रिकेट पर फोकस करो.

View this post on Instagram

Chilling (literally)..... 🥶

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

यह भी पढ़ें ः शानदार : इस भारतीय खिलाड़ी ने किया T-20 में तीन मेडन ओवर डालने का कमाल

दरअसल ऋषभ पंत की ही तरह केएल राहुल भी इस वक्‍त खराब फार्म से जूझ रहे हैं, उन्‍हें मौके भी मिल रहे हैं, उसके बाद भी वे रन नहीं बना पा रहे हैं. वेस्‍टइंडीज के खिलाफ खत्‍म हुई सीरीज में दो टेस्‍ट मैचों में उन्‍हें चार बार पारी की शुरुआत करने का मौका मिला, लेकिन वे ज्‍यादा कुछ नहीं कर पाए. इसलिए अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में रोहित शर्मा को इस बार टेस्‍ट में सलामी बल्‍लेबाजी करने का अवसर दिया जाएगा.