धोनी के रिटायरमेंट की खबरों को BCCI ने बताया गलत, चीफ सलेक्टर ने कही ये बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 12, 2019 07:13:16 PM

(Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  एमएस धोनी के रिटायरमेंट की खबरें गलत: BCCI
  •  धोनी के रिटायरमेंट की खबरें हो रही थी वायरल
  •  SA के खिलाफ T-20 सीरीज में नहीं किया गया शामिल

नई दिल्‍ली:  

गुरुवार को सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट की खबरें वायरल हो रहीं थी जिसका अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने खंडन कर दिया है. एम एस धोनी को लेकर मीडिया में ये खबरें भी आ रही उन्होंने अपने रिटायरमेंट की जानकारी बीसीसीआई को दी हैं और वो गुरुवार की शाम 7 बजे अपने संन्यास का एलान कर सकते हैं. लेकिन इन खबरों का खंडन करते हुए बीसीसीआई ने ऐसी अफवाहों पर ध्यान न देने के लिए कहा है. धोनी के रिटायरमेंट की खबरों पर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि धोनी को लेकर अभी फिलहाल कोई अपडेट नहीं है, उनके संन्यास से जुड़ी खबरें गलत हैं.


महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी इन खबरों को एक सिरे से नकार दिया है, साक्षी ने भी इन अटकलों को अफवाह बताते हुए खारिज किया है.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी का मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- देश को प्रोपेगेंडा की जरूरत नहीं

आपको बता दें कि इसी साल आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर तेजी से अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन धोनी ने इन बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और प्रादेशिक सेना में अपनी रेजीमेंट के साथ काम करने के लिए ब्रेक लिया था. धोनी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें- कंगाल पाकिस्तान को WHO ने दिया झटका, पोलियो कार्यक्रम को नाकाम करार दिया

First Published: Sep 12, 2019 07:13:16 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो