logo-image

चेतेश्वर पुजारा भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आए आगे, राहत कोष में किया दान

पुजारा ने कहा कि मैंने और मेरे परिवार ने प्रधानमंत्री केयर्स फंड और गुजरात मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है और उम्मीद है कि आप भी करेंगे.

Updated on: 07 Apr 2020, 07:18 PM

राजकोट:

भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि उन्होंने और उनके परिवार ने कोविड-19 के लिए बनाए गए प्रधानमंत्री केयर्स फंड में मदद करने का फैसला किया है. पुजारा ने एक बयान को ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है, "मैंने और मेरे परिवार ने प्रधानमंत्री केयर्स फंड और गुजरात मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है और उम्मीद है कि आप भी करेंगे. हम सभी पेशेवर स्वास्थ कर्मियों, पुलिस, महिलाओं और उन सभी लोगों के शुक्रगुजार हैं जो इस मुश्किल समय में देश और इंसानियत के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं." पुजारा के अलावा कई अन्य क्रिकेटरों ने भी कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में मदद का हाथ बढ़ाया है.

ये भी पढ़ें- एक और विश्व कप खेलना चाहते हैं रॉबिन उथप्पा, साल 2015 से टीम इंडिया से हैं बाहर

बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कोविड-19 राहत कोष में 59 लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया है. मुंबई टीम के पूर्व कप्तान अमोल मजूमदार ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी. मजूमदार के अनुसार गावस्कर ने प्रधानमंत्री केयर्स फंड में 35 लाख और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 24 लाख रुपये देने का फैसला किया है.