विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के अंत तक वेस्टइंडीज को शीर्ष-5 टीमों में चाहते हैं कप्तान जेसन होल्डर

आईएएनएस  |   Updated On : November 30, 2019 07:02:00 PM
जेसन होल्डर

जेसन होल्डर (Photo Credit : getty images )

लखनऊ:  

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर का मानना है कि उनकी टीम के पास आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के अंत तक शीर्ष-5 में शामिल होने का मौका है. वेस्टइंडीज ने हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए एक मात्र टेस्ट मैच में नौ विकेट से जीत हासिल की है. यह मैच टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा नहीं था.

ये भी पढ़ें- टी-20 ब्लास्ट के तीसरे सीजन में भी ससेक्स के लिए खेलेंगे अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान

विंडीज की टीम इस समय टेस्ट रैंकिंग में आठवें स्थान पर है. होल्डर को विश्वास है कि उनकी टीम जल्द ही चौथे या पांचवें स्थान पर होगी. आईसीसी ने होल्डर के हवाले से लिखा है, "मुझे लगता है कि टेस्ट चैम्पियनशिप के अंत तक हमारा लक्ष्य रैंकिंग में चौथे या पांचवें स्थान पर आना मुश्किल नहीं है."

ये भी पढ़ें- रविवार से शुरु होगा नेशनल जूनियर जूडो चैंपियनशिप, 600 से ज्यादा खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

उन्होंने कहा, "यह हमारे लिए दो साल में बड़ी उपलब्धि होगी. हमारे सामने कुछ मुश्किल सीरीज हैं. हमें इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका से अपने घर में खेलना है. इसके बाद हम न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेंगे. यह सभी अच्छी टीमें हैं. लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्हें हराना आसान होगा. हमें बस इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि हम लगातार आगे बढ़ते रहे और सुधार करते रहे. एक बार हम यह कर सके तो हमारे लिए विश्व की किसी भी टीम को हराना मुश्किल नहीं है. हमारा लक्ष्य दो साल में विश्व रैंकिंग में चौथे या पांचवें स्थान पर आना है."

First Published: Nov 30, 2019 07:02:00 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो