logo-image

Global T20 Canada: शोएब मलिक ने लगाए ऐसे छक्के कि टूटा पवेलियन का शीशा, Watch Video

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने भले ही इशारा किया है कि शोएब मलिक (Shoaib Malik) का क्रिकेट करियर अंत की ओर है लेकिन कनाडा के ग्लोबल टी20 क्रिकेट लीग में बल्लेबाजी करते हुए शानदार शॉटस खेले की सबसे आंखे खुली की खुली रह गई.

Updated on: 10 Aug 2019, 12:50 PM

नई दिल्ली:

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके पाकिस्तान (Pakistan) के शोएब मलिक (Shoaib Malik) को भले ही पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सेंट्रल कॉनट्रैक्ट देने से इंकार कर दिया है लेकिन शुक्रवार को उनकी बल्लेबाजी के अंदाज ने यह साफ जता दिया है कि वह अभी भी खेलना नहीं भूले हैं. पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने भले ही इशारा किया है कि शोएब मलिक (Shoaib Malik) का क्रिकेट करियर अंत की ओर है लेकिन कनाडा के ग्लोबल टी20 क्रिकेट लीग में बल्लेबाजी करते हुए शानदार शॉटस खेले की सबसे आंखे खुली की खुली रह गई.

शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने वैंकूवर नाइट्स की ओर से खेलते हुए 26 गेंदों में नाबाद 46 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के लगाए. वैंकूवर टीम की कप्तानी कर रहे शोएब मलिक (Shoaib Malik) के दो सिक्स तो ऐसे थे कि सभी हैरान रह गए.

दरअसल, ये दोनों ही सिक्स बाउंड्री के बाहर पविलियन में लगी खिड़कियों पर लगे और उसका शीशा चूर-चूर हो गया.

और पढ़ें: IND vs WI: जानें कौन हैं भारत के खिलाफ डेब्यू करने वाले वेस्टइंडीज के रहकीम कॉर्नवाल

कनाडा ग्लोबल टी20 (Canada Global T20) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस मोमेंट का वीडियो शेयर किया है. शोएब मलिक (Shoaib Malik) के अलावा इस मैच में कैरिबियाई बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने 21 गेंदों में 43 रन और तोबैस विसी ने 22 गेंदों में 40 रन बनाए. इनकी पारियों की बदौलत वैंकूवर ने वर्षा बाधित मुकाबले में 16 ओवर में 4 विकेट पर 170 रन बनाए.

जवाब में ब्रैम्पटन वोल्व्स की पारी 13.4 ओवरों में 103 सिमट गई. उसके लिए कप्तान कॉलिन मुनरो ने 25 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्के जड़ते हुए 62 रनों की पारी खेली, लेकिन दूसरे छोर पर कोई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका.

और पढ़ें: क्रिस गेल से फिर उम्‍मीद, क्‍या ध्‍वस्‍त कर पाएंगे ब्रायन लारा का रिकार्ड

वैंकूवर की ओर से पाकिस्तान (Pakistan) बोलर साद बिन जफर ने 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट झटके, जबकि ऑस्ट्रेलिया के डेनियन सम्स ने 29 रन देकर 3 विकेट अपनी झोली में डाले. हेडन वाल्स ने 18 रन देकर दो विकेट लिए. वैंकूवर ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत इस मैच में 77 रन से जीत दर्ज की. साद को मैन ऑफ द मैच चुना गया.