logo-image

#BottleCapChallenge : शिखर धवन, क्रिस गेल तो सही लेकिन युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर के सामने खड़ी कर दी ये बड़ी मुश्किल

युवराज की बैटिंग का अंदाज एक बार फिर लोगों को देखने को मिल रहा है. युवराज सिंह ने गेंद को बल्ले से मारते हुए बोतल का ढक्कन खोल दिया. अलबत्ता बोतल का ढक्कन ही नहीं खुला बल्कि बोतल गिर भी गई.

Updated on: 09 Jul 2019, 10:49 AM

नई दिल्ली:

देश में कई हस्तियां आजकल बोटलकैप चैलेंज (BottleCapChallenge) सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं. इस कड़ी में अब क्रिकेट की दुनिया के सुपरस्टार युवराज सिंह का नाम भी जुड़ गया है. युवराज सिंह ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर इसका वीडियो डाला है. युवराज की बैटिंग का अंदाज एक बार फिर लोगों को देखने को मिल रहा है. युवराज सिंह ने गेंद को बल्ले से मारते हुए बोतल का ढक्कन खोल दिया. अलबत्ता बोतल का ढक्कन ही नहीं खुला बल्कि बोतल गिर भी गई. स्लो मोशन में डाले गए इस वीडियो में युवराज ने बल्ले से बखूबी निशाना साधा है.

युवराज सिंह ने बोटलकैप चैलेंज को पूरा करते हुए शिखर धवन, क्रिस गेल और सचिन तेंदुलकर को ऐसा करने का चैलेंज पेश कर दिया है. खास बात यह है कि युवराज ने इस वीडियो के जरिए यह भी कहा है कि इन लोगों को बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए यह कारनामा कर दिखाना है. शिखर धवन और क्रिस गेल तो बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं तो उन्हें हो सकता है कि ज्यादा दिक्कत न हो लेकिन सचिन तेंदुलकर का क्या होगा. गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर दाएं हाथ के बल्लेबाज रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने सोशल मीडिया पर बोटलकैप चैलेंज (BottleCap Challenge) का वीडियो शेयर किया था. पूरी दुनिया में इन दिनों बोटलकैप चैलेंज (BottleCap Challenge) की चर्चा जोरों पर है. बता दें कि हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई कलाकार इस चैलेंज को स्वीकार कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं.

बॉलीवुड में इस चैलेंज की शुरुआत अक्षय कुमार ने की थी. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि वे #BottleCapChallenge से खुद को रोक नहीं पाए. अक्षय कुमार ने सभी को ये वीडियो बनाने का चैलेंज दिया और उन्होंने यह बताया कि उन्हें हॉलीवुड एक्टर जेसन स्टेथम से इसकी प्रेरणा मिली थी.

अक्षय कुमार के बाद बॉलीवुड के नए एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने भी बोटलकैप चैलेंज लिया था. विद्युत ने तो एक साथ 3 बॉटल के ढक्कन खोल डाले थे. वीडियो में दिखा कि सामने तीन बॉटल्स रखी हुई थीं और तीनों में ढक्कन लगा हुआ था और तीनों के ढक्कन एकसाथ विद्युत पैर से खोल डाले.

इस कड़ी में सबसे ज्यादा चकित करने वाला वीडियो टाइगर श्रॉफ ने डाला था. टाइगर ने बोटलकैप चैलेंज आंखों में पट्टी बांधकर पूरा किया था.

Bottle Cap Challenge: जानकारी के लिए बता दें कि इस चैलेंज को पूरा करने के लिए लोग पैर से बोटल का ढक्कन खोल रहे हैं.

View this post on Instagram

Satur-Yay! ⚡💪🏻 #bottlecapchallenge #accepted 😎

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

हाल ही में बॉलीवुड हीरो गोविंदा का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है.