logo-image

बूम बूम बुमराह सोशल मीडिया पर इस फोटो के कारण हुए ट्रोल, जानें फिर क्‍या दिया जवाब

सोशल मीडिया पर ट्रोलर किसी को भी नहीं छोड़ते, फिर चाहे वह भारतीय क्रिकेट टीम का तेज गेंदबाज ही क्‍यों न हो. अगर आप चुप रहे तो ट्रोलर और हावी हो जाएंगे

Updated on: 25 Aug 2019, 08:38 AM

नई दिल्‍ली:

सोशल मीडिया पर ट्रोलर किसी को भी नहीं छोड़ते, फिर चाहे वह भारतीय क्रिकेट टीम का तेज गेंदबाज ही क्‍यों न हो. अगर आप चुप रहे तो ट्रोलर और हावी हो जाएंगे, लेकिन आपने जवाब दिया तो वे चुप हो जाते हैं. ऐसा ही इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ हुआ है. ट्रोल होने पर जसप्रीत ने उनको करारा जवाब दिया है. 

यह भी पढ़ें ः अब यह आक्रामक गेंदबाज बना श्रीलंका का कप्‍तान, इन खिलाड़ियों का कटा पत्‍ता

दरअसल एक दिवसीय मैचों और T-20 मैचों में आराम के बाद तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वेस्‍टइंडीज पहुंचे हैं. पहले टेस्‍ट से पहले उन्‍होंने कप्‍तान विराट कोहली के साथ मस्‍ती की. वे दोनों नहाते हुए दिख रहे हैं. इसकी फोटो जसप्रीत बुमराह ने ट्वीटर और इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में दोनों बिना शर्ट के हैं और दोनों खिलाड़ियों के एब्‍स भी दिख रहे हैं. यही नहीं तस्‍वीर में बुमराह का अंडरवियर भी दिख रह है, वह थोड़ा ट्रांसपेरेंट है. इस पर लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए. पिछले कई दिनों से यह सब चल रहा था, जब बुमराह आजिज आ गए तो उन्‍होंने कम शब्‍दों में जवाब दे दिया है. बुमराह ने लिखा है कि फन फैक्ट : इन दिनों लाइट्स और शैडोज की समझ इतनी आसान नहीं रही ऐसा लग रहा है, उम्मीद करता हूं कि लोग इससे जल्द उबरेंगे.

यह भी पढ़ें ः भारतीय क्रिकेट टीम का यह खिलाड़ी संकट में, जानें क्‍या है पूरा मामला

इस तस्‍वीर पर कप्‍तान विराट कोहली और युवराज सिंह ने भी कमेंट किया था. हालांकि यह पोस्‍ट काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक की बात करें तो इस पर डेढ़ लाख कमेंट आ चुके हैं. वहीं तीन हजार रीट्वीट हो गए हैं व 77 हजार लोग इसे पसंद कर चुके हैं. गौरतलब है कि इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह का पहला मैच खेलेंगे, वह वे रक्षाबंधन से पहले ही वेस्‍टइंडीज के लिए रवाना हो गए थे, इसकी एक तस्‍वीर बुमराह ने ट्वीटर पर शेयर की थी. विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के लिए भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहला मुकाबला आज से एंटीगा में खेला जाएगा. भारत की कोशिश होगी कि इस प्रतियोगिता में विजयी शुरुआत करे. एक दिवसीय और T-20 सीरीज जीतने के बाद भारत की कोशिश टेस्‍ट सीरीज जीतने पर भी होगी. भारत इस वक्‍त टेस्‍ट रैंकिंग में नंबर वन पर है, लेकिन न्‍यूजीलैंड की टीम भारत का लगातार पीछा कर रही है. टीम इंडिया की कोशिश होगी कि पहले मैच को जीतकर इस फासले को बढ़ाया जाए. वहीं इस घरेलू सीरीज को जीतकर वेस्‍टइंडीज वापसी करने की कोशिश करेगा. भारत के गेंदबाज शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. टेस्‍ट टीम में जसप्रीत बुमराह के अलावा इंशात शर्मा और उमेश यादव उनका साथ देंगे.

View this post on Instagram

Sun soaking with @virat.kohli and the team 🌊🌊

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on