बहुत बड़ा खुलासा : टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों को हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश, अभिनेत्री पर शक

News State Bureau  |   Updated On : January 16, 2020 10:03:09 AM
प्रतीकात्‍मक फोटो

प्रतीकात्‍मक फोटो (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्‍ली :  

HoneyTrap in Cricket Team India : भारतीय टीम (Team India) इस वक्‍त आस्‍ट्रेलिया की बड़ी चुनौती का सामना कर रही है, लेकिन क्रिकेट की एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्‍यों को फंसाने के लिए एक बहुत बड़ी साजिश रची जा रही थी, लेकिन समय रहते इसका खुलासा हो गया और टीम इंडिया के जो खिलाड़ी निशाने पर थे, वे इससे बाहर आ गए. बताया जा रहा है कि इस पूरे मायाजाल में बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री और मॉडल का सहारा लिया जा रहा था. 

यह भी पढ़ें ः IND Vs AUS : बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली को टीम इंडिया से है वापसी की उम्मीद

एक दौर था जब पूरी की पूरी टीम इंडिया मैच फिक्‍सिंग के जाल में फंसी हुई लग रही थी, टीम के कई सदस्‍यों का इसमें नाम सामने आया था, हालांकि जब जांच की गई तो कुछ तो पाक साफ निकले. इसके कई साल बाद साल बाद स्‍पॉट फिक्‍सिंग की भी फांस सामने आई, टीम इसमें भी कई खिलाड़ी फंसते हुए दिखाई दिए. अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ करने की कोशिश की जा रही थी. एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार टीम और मैच की जानकारी हासिल करने के लिए टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों को हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश हो रही थी. इसके लिए सट्टेबाजों ने एक मॉडल और अभिनेत्री को जरिया बनाया था. हालांकि रिपोर्ट में यह पता नहीं चल सका है कि उस अभिनेत्री का नाम क्‍या है और जिस क्रिकेटरों को हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश की गई थी, उनका भी नाम अभी साफ नहीं है. हालांकि रिपोर्ट में यह जरूर बताया गया है कि इस अभिनेत्री ने दो भारतीय क्रिकेटरों से दोस्‍ती बढ़ाने की खूब कोशिश की थी. सट्टेबाजों और बुकी की कोशिश थी कि अभिनेत्री के माध्‍यम से टीम से जुड़ी कुछ महत्‍वपूर्ण जानकारियां जुटाई जाएं, लेकिन बताया जाता है कि भारतीय क्रिकेटरों को जल्‍द ही इस बात का अंदेशा हो गया था कि अभिनेत्री के बुकी से ताल्‍लुकात हैं, इसलिए खिलाड़ियों ने अभिनेत्री से दूरी बना ली.

यह भी पढ़ें ः क्‍या आप जानते हैं विराट कोहली के जीवन का पसंदीदा पल, नहीं तो यहां जानें

मीडिया रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस अभिनेत्री के तीन सट्टेबाजों से संबंध थे और पिछले दिनों उनकी मुलाकात दुबई में हुई भी थी. इस मीटिंग के बाद से ही अभिनेत्री पर शक गहरा गया था. रिपोर्ट के अनुसार इसी मुलाकात के दौरान सट्टेबाजों ने अभिनेत्री ने भारतीय क्रिकेटरों से मेलजोल बढ़ाकर उन्‍हें हनीट्रैप में फंसाकर कुछ जानकारी बाहर लाने के लिए कहा था. लेकिन ऐसा हो नहीं सका. अभी तक जो जानकारी हाथ लगी है, उसके अनुसार एक सट्टेबाज मध्‍यप्रदेश और दो गुजरात के रहने वाले हैं.
मैच फिक्‍सिंग और स्‍पॉट फिक्‍सिंग की कहानी उजागर होने के बाद से भारतीय क्रिकेटर भी सजग हो गए हैं और वे सट्टेबाजों और बुकी के जाल में नहीं फंस रहे हैं, इसी को ध्‍यान में रखते हुए इस बार एक बॉलीवुड अदाकारा का सहारा लिया गया, ताकि जानकारी को नए तरीके से आसानी से बाहर लाया जा सके.

यह भी पढ़ें ः महिला टी-20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया ने मैथ्यू मोट के कार्यकाल को बढ़ाया

सट्टेबाजों के कहे अनुसार अभिनेत्री ने दो क्रिकेटरों से मेल मुलाकात बढ़ाया था, उसके बाद अभिनेत्री ने क्रिकेटरों से वह बातें पूछनी शुरू कर दी, जो शायद उसे नहीं पूछनी चाहिए थी. जैसे ड्रेसिंग रूप में क्‍या हो रहा है टीम प्रबंधन के बीच क्‍या बात हुई. इन सब बातों को अभिनेत्री का कोई मतलब नहीं था और इसी बात से क्रिकेटरों को उस पर शक हो गया. उसके बाद क्रिकेटरों ने अपने आप को इनसे दूर कर लिया. बताया यह भी जा रहा है कि अभिनेत्री का एक बुकी से मिलना तो संयोग भी हो सकता है, लेकिन तीनों बुकी से मिलना संयोग नहीं, बल्‍कि एक सोची समझी साजिश है.

First Published: Jan 16, 2020 08:27:15 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो