logo-image

बांग्लादेश सीरीज के लिए भी महेंद्र सिंह धोनी को नहीं मिली टीम में जगह, एमएसके प्रसाद ने दिया बड़ा बयान

बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि वे ऋषभ पंत को लेकर काफी गंभीर हैं. इसके अलावा वे देश के युवा खिलाड़ियों को टीम में मौके देने के लिए तत्पर हैं.

Updated on: 24 Oct 2019, 07:58 PM

नई दिल्ली:

बीसीसीआई ने गुरुवार शाम को बांग्लादेश सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया. बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए विराट कोहली को आराम दिया गया है. विराट की गैर-मौजूदगी में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. लेकिन हैरानी की बात ये है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के समर्थन के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली. बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एम.एस.के. प्रसाद ने टीम का ऐलान करने के साथ ही साफ कर दिया है कि वे अब महेंद्र सिंह धोनी से आगे निकलकर सोच रहे हैं.

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी ने शाहबाज नदीम से कही ये बात, माही की बात सुन खुशी से गदगद हो गया गेंदबाज

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट और टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान करने के बाद प्रसाद ने कहा, "हम आगे बढ़ चुके हैं, हम अपने विचारों में साफ हैं. विश्व कप के बाद से हम साफ हैं. हमने ऋषभ पंत का समर्थन करना शुरू किया और उन्हें अच्छा करते हुए देखा. उन्होंने अच्छा नहीं किया हो लेकिन हम साफ कर चुके हैं कि हम सिर्फ उन पर ध्यान देंगे. विश्व कप के बाद हम युवाओं के विकल्प देख रहे हैं. इसलिए आप हमारी सोच को समझ सकते हैं. हमने निश्चित ही धोनी से बात की है और उन्होंने ने भी युवाओं का समर्थन करने की हमारी बात को समर्थन किया है."

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर विराट ने दिया बड़ा बयान, बोले- चर्चा के लिए काफी उत्साहित हूं

बताते चलें कि बीसीसीआई अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद सौरव गांगुली ने कहा था कि धोनी भारत के बहुत बड़े खिलाड़ी हैं, उनके रिकॉर्ड्स को देखा जाए तो आप सिर्फ उनकी तारीफ ही करेंगे. दादा ने कहा था कि धोनी भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा कि जब तक मैं हूं, तब तक देश के हर खिलाड़ी को पूरा सम्मान मिलेगा. बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा कि जो लोग चैंपियन होते हैं, वे जल्दी खत्म नहीं होते.