logo-image

वेस्टइंडीज दौरे पर पहुंची भारतीय टीम पर हमले की खबर झूठी, BCCI ने नकारा

बीसीसीआई (BCCI) ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही यह खबर पूरी तरह से फेक है और बस भ्रम फैलाया जा रहा है.

Updated on: 18 Aug 2019, 10:54 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने वेस्टइंडीज (West indies) दौरे पर गई भारतीय टीम की जान के खतरे से जुड़ी खबरों को खारिज कर दिया है. बीसीसीआई (BCCI) ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही यह खबर पूरी तरह से फेक है और बस भ्रम फैलाया जा रहा है.

बीसीसीआई (BCCI) सूत्र ने कहा,' वेस्टइंडीज (West indies) दौरे पर पहुंची भारतीय टीम पूरी तरह से सुरक्षित है. उनकी जान को लेकर सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा मैसेज पूरी तरह से फेक है.'

गौरतलब है कि इससे पहले कुछ रिपोर्टस सामने आई थी जिसके अनुसार पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई (BCCI) के साथ एक धमकी भरी मेल साझा की है जिसके अनुसार वेस्टइंडीज (West indies) दौरे पर पहुंची भारतीय टीम को आतंकवादी हमले की धमकी मिली है.

और पढ़ें: IND vs WI: टेस्ट फॉर्मेट को लेकर रहकीम कॉर्नवाल ने कही बड़ी बात, जानें क्या बोले

रिपोर्टस के अनुसार पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने इस मेल को बीसीसीआई (BCCI) (BCCI) के साथ साझा किया है जिसके बाद गृह मंत्रालय मेल की जांच में जुट गया है.

बता दें कि वर्तमान में टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच के लिए भारतीय टीम एंटिगा पहुंची हुई है. गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज (West indies) के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज 22 अगस्त से शुरू होने वाली है.

और पढ़ें: Ashes Series: लॉर्डस टेस्ट से बाहर हुए स्टीव स्मिथ, शामिल हुआ यह खिलाड़ी, टेस्ट क्रिकेट में ऐसा हुआ पहली बार

भारतीय टीम ने पहले ही वनडे सीरीज 2-0 और टी-20 सीरीज 3-0 से जीत ली है. वहीं 22 अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में अगर टीम जीत जाती है तो ऐसा पहली बार होगा जब भारत ने कैरेबियाई सरजमीं पर सभी फॉर्मेट में जीत हासिल की हो.