बीसीसीआई ने ICC Award जीतने पर विराट कोहली और रोहित शर्मा को दी बधाई

IANS  |   Updated On : January 15, 2020 05:46:44 PM
विराट कोहली

विराट कोहली (Photo Credit : https://twitter.com/BCCI )

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आईसीसी अवॉर्ड्स जीतने पर बधाई दी है. आईसीसी ने कोहली को अपनी टेस्ट और वनडे टीम का कप्तान जबकि रोहित को साल का सर्वश्रेष्ठ वनडे खिलाड़ी चुना है. कोहली को स्पिरिट ऑफ क्रिकेट का अवार्ड मिला है. उन्होंने द ओवल मैदान पर स्टीव स्मिथ पर दर्शकों द्वारा की जा रही छींटाकशी का विरोध किया था और दर्शकों से स्मिथ का सम्मान करने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें- मुंबई में मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया को आई महेंद्र सिंह धोनी की याद

बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा, "क्रिकेट विश्व कप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ दर्शकों को स्टीवन स्मिथ का मजाक न उड़ाने के लिए कहने के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 2019 आईसीसी स्पिरिट ऑफ क्रिकेट अवार्ड के विजेता हैं." भारत की सीमित ओवरों की टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा को वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया है. उन्होंने 28 मैचों में सात शतकों की मदद से 1409 रन बना यह ट्रॉफी जीती.

ये भी पढ़ें- बैडमिंटन: इंडोनेशिया मास्टर्स के पहले ही दौर में हारे किदांबी श्रीकांत

बीसीसीआई ने रोहित को बधाई देते हुए कहा, "आईसीसी वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर पुरस्कार किसी और को नहीं, बल्कि विश्व कप-2019 में पांच शतक और 2019 में सात शतक लगाने वाले हिटमैन को जाता है." रोहित के अलावा भारतीय कप्तान विराट कोहली और युवा दीपक चहर भी आईसीसी अवार्ड जीतने में सफल रहे हैं. बीसीसीआई के अलावा फैन्स ने भी कोहली और रोहित को बधाई दी है. एक फैन ने कोहली की तारीफ करते हुए लिखा, "शेर शेर होता है. वह क्रिकेट को प्यार करते हैं."

First Published: Jan 15, 2020 05:46:44 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो