फिर टली वेस्टइंडीज दौरे के लिए चयनकर्ताओं की बैठक, अब इस दिन चुनी जाएगी टीम

News State Bureau  |   Updated On : July 19, 2019 05:31:51 PM
वेस्टइंडीज दौरे के लिए चयनकर्ताओं की बैठक टली, इस दिन चुनी जाएगी टीम

वेस्टइंडीज दौरे के लिए चयनकर्ताओं की बैठक टली, इस दिन चुनी जाएगी टीम (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई (BCCI)) ने गुरुवार को जानकारी दी है कि आगामी विंडीज दौरे के लिए सीनियर चयन समिति की शुक्रवार को होने वाली बैठक स्थागित कर दी गई है. इसके साथ ही बीसीसीआई (BCCI) ने नई तारीख का ऐलान कर दिया है. बीसीसीआई (BCCI) ने चयनकर्ताओं की बैठक के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह बैठक रविवार यानि 21 जुलाई को होगी.

इससे पहले यह खबर थी कि बोर्ड ने बैठक की नई तारीख के बारे में नहीं बताया है, लेकिन संभवत: यह बैठक शनिवार यानि 20 जुलाई को हो सकती थी.

और पढ़ें: तो सुलझ गई भारतीय टीम की 4 नंबर की पहेली, इन 2 खिलाड़ियों को मिल सकती है कमान

बीसीसीआई (BCCI) ने कहा, 'मुंबई में शुक्रवार को चयन समिति की बैठक नहीं है. बैठक की अगली तारीख 21 जुलाई तय की गई है. वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का सेलेक्शन रविवार को किया जाएगा.'

ऐसी खबरें हैं कि प्रशासकों की समिति (सीओए) के चयन संबंधित बैठक के नियम बदलने के कारण बीसीसीआई (BCCI) अधिकारी खफा हैं और इसलिए इस बैठक को स्थागित किया गया है क्योंकि नियम बदलने के कारण कुछ बदलाव होने हैं.

और पढ़ें: वेस्टइंडीज दौरे के लिए इन 5 नए चेहरों को मिल सकता है मौका, आज होगा टीम का ऐलान

सीओए ने साफ कहा है कि बोर्ड के सचिव अब चयन समिति की बैठक के कन्वेनर नहीं होंगे न ही समिति को किसी तरह की मंजूरी के लिए सचिव या बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) की मंजूरी लेनी होगी.

First Published: Jul 19, 2019 05:31:51 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो