logo-image

BBL: इंग्लैंड के टॉम बेंटन ने इस गेंदबाज के एक ओवर में जड़े 5 छक्के, देखें वीडियो

बेंटन ने नायर के पहले ही ओवर में लगातार 5 छक्के जड़कर मैदान में सनसनी मचा दी. नायर के इस ओवर की पहली गेंद पर कोई रन नहीं बना था.

Updated on: 07 Jan 2020, 02:31 PM

ब्रिस्बेन:

इंग्लैंड के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज टॉम बेंटन ने बिग बैश लीग (बीबीएल) में 19 गेंदों पर 56 रनों की तूफानी पारी खेलकर लीग के इतिहास में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया. बेंटन ने सोमवार को ब्रिस्बेन हीट ओर से खेलते हुए सिडनी थंडर्स के खिलाफ अर्जुन नायर के एक ओवर में पांच छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें- अख्तर को कनेरिया के साथ भेदभाव करने वालों के नाम बताने चाहिए: बासित अली

बेंटन ने नायर के पहले ही ओवर में लगातार 5 छक्के जड़कर मैदान में सनसनी मचा दी. नायर के इस ओवर की पहली गेंद पर कोई रन नहीं बना था, जिसके बाद बेंटन ने बाकी के बचे 5 गेंदों पर 5 छक्के जड़ दिए. 21 साल के बेंटन की इस पारी को देखकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दो बार विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स बहुत खुश होगी, जिसने उन्हें उनका बेस प्राइस एक करोड़ रुपये की राशि में अपनी टीम में शामिल किया है.

ये भी पढ़ें- IND vs SL: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत-श्रीलंका LIVE मैच

बेंटन ने अपनी पारी के दौरान सात छक्के और दो चौके लगाए. उनकी इस पारी की बदौलत ब्रिस्बेन हीट की टीम वर्षा बाधित इस मैच में आठ ओवरों में चार विकेट पर 119 रन बनाने में सफल रही. बेंटन ने इंग्लैंड के लिए अब तक तीन टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 56 रन बनाए हैं.