BREAKING NEWS
  • देश की सबसे लंबी Electrified टनल सिर्फ 41 महीनों में तैयार, जानें इसकी खूबियां - Read More »
  • पीवी सिंधु के प्यार में पागल हुआ ये 70 वर्षीय बुजुर्ग, दी अपहरण की धमकी- Read More »
  • दिनेश कार्तिक ने खुद ही मारी पैरों पर कुल्हाड़ी, किस्मत अच्छी थी BCCI ने कर दिया माफ- Read More »

श्रीलंका दौरे पर नहीं जाएगी बांग्लादेश क्रिकेट टीम, बोर्ड ने आतंकी हमले के खतरे को देखते हुए लिया फैसला

Sunil Chaurasia  |   Updated On : May 12, 2019 09:33:31 PM
image courtesy: Bangladesh Cricket/ twitter

image courtesy: Bangladesh Cricket/ twitter

नई दिल्ली:  

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने फैसला किया है कि उनकी टीम श्रीलंका दौरे पर नहीं जाएगी. बांग्लादेश टीम को 25 जुलाई से शुरू होने वाले श्रीलंका दौरे पर 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलना था. इसके अलावा सितंबर में भी बांग्लादेश-ए टीम को श्रीलंका दौरे पर जाना था. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष का फैसला श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार आतंकी हमलों के बाद बने हुए खतरे को देखते हुए लिया गया है. क्रिकेट वेबसाइट 'क्रिकबज' ने बोर्ड के अध्यक्ष हसन के हवाले से लिखा, "सुरक्षा की मौजूदा स्थिति को देखते हुए श्रीलंका के दौरे पर हमारी टीम को भेजने का सवाल ही नहीं उठता. हम इन चीजों का बहुत ध्यान रख रहे हैं."

ये भी पढ़ें- एबी डिविलियर्स के फैंस के लिए बुरी खबर, क्रिकेट के इस चर्चित लीग में नहीं खेलने का लिया फैसला

बोर्ड चीफ ने कहा, "उनके साथ हमारे कई कार्यक्रम थे, हम अपनी जूनियर और सीनियर क्रिकेट टीमों को वहां भेजने वाले थे. लेकिन, हमें यह ध्यान रखना होगा कि श्रीलंका की मौजूदा सुरक्षा स्थिति हमें वहां जाने की अनुमति नहीं देती है. केवल बांग्लादेश ही नहीं, मैं समझता हूं कि कोई अन्य टीम भी इस स्थिति में वहां जाने के बारे में विचार नहीं करेगी."

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के इस महान बल्लेबाज ने धोनी की तारीफ में बांधे पुल, माही को बताया क्रिकेट का युग

नजमुल हसन ने श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना के बयान का हवाला देते हुए कहा, ''सबसे महत्वपूर्ण तथ्य यह है कि यहां तक कि उनके राष्ट्रपति ने भी बताया है कि श्रीलंका में और आतंकवादी हमला होने की संभावना है. इसलिए हम श्रीलंका दौरे के बारे में अभी नहीं सोच रहे हैं. अगर स्थिति में सुधार होता है, श्रीलंका की सरकार सुरक्षा को लेकर हमें आश्वस्त करती है और हमारी सुरक्षा एजेंसी मंजूरी देती है तब हम इस दौर के बारे में फिर से विचार करेंगे. फिलहाल, हमारी वहां जाने की कोई योजना नहीं है."

First Published: May 12, 2019 09:33:19 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो