logo-image

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने टेस्ट और टी-20 ट्राई सीरीज कार्यक्रम का किया ऐलान, इन दो टीमों के साथ होगा मुकाबला

टेस्ट मैच पांच सितंबर को चटगांव स्थित जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाएगा. जिम्बाब्वे आठ सितंबर को यहां आएगी और टी-20 ट्राई सीरीज में हिस्सा लेने से पहले एक अभ्यास मैच खेलेगी.

Updated on: 08 Aug 2019, 05:41 PM

ढाका:

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच और टी-20 ट्राई सीरीज के लिए कार्यक्रम की घोषणा कर दी है. ट्राई सीरीज में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के अलावा तीसरी टीम जिम्बाब्वे होगी. अफगानिस्तान की टीम 30 अगस्त को बांग्लादेश पहुंचेगी और दोनों देशों के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले दो दिन का अभ्यास मैच खेलेगी.

ये भी पढ़ें- CoA का अजीबो-गरीब फैसला, उम्र के साथ धोखाधड़ी करने वाले खिलाड़ियों को मिली राहत

टेस्ट मैच पांच सितंबर को चटगांव स्थित जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाएगा. जिम्बाब्वे आठ सितंबर को यहां आएगी और टी-20 ट्राई सीरीज में हिस्सा लेने से पहले एक अभ्यास मैच खेलेगी. पहले तीन मैच मीरपुर स्थित शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम खेले जाएंगे जबकि अगले तीन चटगांव में आयोजित होंगे.

ये भी पढ़ें- टेस्ट से संन्यास लेने के बाद डेल स्टेन ने फैंस के नाम लिखा ये भावुक मैसेज, बोले- करियर पर किताब लिखूंगा

फाइनल मुकाबला मीरपुर में 24 सितंबर को खेला जाएगा. आईसीसी ने जिम्बाब्वे क्रिकेट पर आईसीसी टूर्नामेंट में भाग लेने से रोक लगाई हुई है, लेकिन यह अफ्रीकी टीम द्विपक्षीय या त्रिकोणीय सीरीज में हिस्सा ले सकती है.