logo-image

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल को मिली छुट्टी, BCB ने दी मंजूरी

बीसीबी का यह फैसला शाकिब अल हसन को आराम दिए जाने के बाद आया है. शाकिब ने पिछले महीने श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज में आराम किया था.

Updated on: 11 Aug 2019, 12:30 AM

ढाका:

बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज तमीम इकबाल ने बोर्ड से कुछ समय के लिए आराम मांगा है. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, तमीम ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के इसी महीने की शुरुआत में आराम की मांग रखी थी जिसे बोर्ड ने मंजूर कर लिया है. इसका मतलब ये है कि वह अगले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं लेंगे. इसके साथ ही वे टी-20 सीरीज में भी नहीं खेलेंगे.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: मिचेल स्टार्क ने इंग्लैंड को दी खुली चुनौती, बोले- हम यहां सीरीज जीतने के लिए आए हैं

बीसीबी का यह फैसला शाकिब अल हसन को आराम दिए जाने के बाद आया है. शाकिब ने पिछले महीने श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज में आराम किया था. तमीम हालांकि नवंबर में भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे. भारत और बांग्लादेश इसी साल तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेलेंगी.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड क्रिकेट के लिए बुरी खबर, दो महीनों के लिए क्रिकेट के मैदान से बाहर हुआ ये दिग्गज गेंदबाज

बीसीबी को लिखे अपने पत्र में तमीम ने मानिसक आराम की बात कही थी. इसकी वजह बीते तीन महीनों में उनकी खराब फॉर्म है. विश्व कप में भी वह सिर्फ एक अर्धशतक जमा पाए थे. श्रीलंका के खिलाफ भी वह कुछ खास नहीं कर पाए थे.