BREAKING NEWS
  • मोदी सरकार ने स्वयंभू बाबा नित्यानंद का पासपोर्ट किया रद्द, नए की भी अर्जी खारिज- Read More »

अफगानिस्तान से मिली हार के बाद घबराए शाकिब-अल-हसन, ये बड़ी जिम्मेदारी उठाने से किया इंकार

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 10, 2019 04:20:17 PM
image courtesy: ICC/ Twitter

image courtesy: ICC/ Twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने अफगानिस्तान के हाथों मिली हार पर बांग्लादेश के गेम प्लान पर चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि वह चाहते हैं कि युवा कप्तानी और टीम को आगे ले जाने की जिम्मेदारी लें क्योंकि वह इस जिम्मेदारी से मुक्त होना चाहते हैं. शाकिब की देखरेख में बांग्लादेश को यहां खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच में अफगानिस्तान के हाथों 224 रनों से करारी हार मिली है.

ये भी पढ़ें- एथिक्स ऑफिसर के सामने उठाया गया हितों के टकराव का मुद्दा, सीओए चीफ विनोद राय ने कही ये बड़ी बात

आईसीसी ने शाकिब के हवाले से लिखा है, "मैं टेस्ट और टी-20 में टीम की कमान संभालने के लिए मानसिक तौर पर तैयार नहीं हूं. टीम अच्छी स्थिति में नहीं है और इसे पटरी पर लाने की जरूरत है. मैं अपने खेल पर ध्यान लगाना चाहता हूं और यह चाहता हूं कि यह जिम्मेदारी कोई युवा अपने कंधों पर ले. जब तक किसी युवा को यह जिम्मेदारी नहीं दी जाएगी, तब तक वह खुद को कैसे साबित कर पाएगा."

ये भी पढ़ें- इस वजह से विश्व कप में एक भी मैच नहीं जीता अफगानिस्तान, मोहम्मद नबी ने बताई खराब प्रदर्शन की मुख्य वजह

बांग्लादेश टीम को अब अपने ही देश में त्रिकोणीय सीरीज में हिस्सा लेना है, जो अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जानी है. सीरीज में कुल 7 मैच खेले जाएंगे, जिसका पहला मैच 13 सितंबर (शुक्रवार) को ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच खेला जाएगा. सीरीज का फाइनल मैच 24 सितंबर को ढाका में खेला जाएगा.

First Published: Sep 10, 2019 04:20:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो