logo-image

अक्षर पटेल लेंगे श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट में रविंद्र जडेजा की जगह, 12 अगस्त से पल्लेकेले में मैच

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल फिलहाल इंडिया-ए टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका में एक ट्राई-सीरीज के लिए मौजूद हैं। उन्हें तत्काल दक्षिण अफ्रीका छोड़ श्रीलंका में टीम इंडिया से जुड़ने को कहा गया है।

Updated on: 09 Aug 2017, 03:08 PM

नई दिल्ली:

रविंद्र जडेजा पर लगे एक मैच के निलंबन के बाद श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में अक्षर पटेल को टीम इंडिया के प्लेइंग-11 में मौका मिल सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल फिलहाल इंडिया-ए टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका में एक ट्राई-सीरीज के लिए मौजूद हैं। उन्हें तत्काल दक्षिण अफ्रीका छोड़ श्रीलंका में टीम इंडिया से जुड़ने को कहा गया है।

तीसरे टेस्ट मैच पल्लेकेले में 12 अगस्त से शुरू हो रहा है। दक्षिण अफ्रीका में जारी त्रिकोणीय सीरीज में अक्षर पटेल का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। वह अब तक इस सीरीज में छह विकेट हासिल कर चुके हैं। माना जा रहा है कि ट्राइ सीरीज के मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ प्रिटोरिया में खेले जाने वाले फाइनल के बाद अक्षर पटेल श्रीलंका के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें: इरफान पठान ने राखी बांध कर फेसबुक, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, हो गए ट्रोल

अक्षर पटेल अगर तीसरे टेस्ट का हिस्सा बनते हैं यह उनका पहला इंटरनेशनल टेस्ट मैच होगा। अक्षर पटेल ने टीम इंडिया के लिए 30 वनडे और सात टी20 मैच खेले हैं। अक्षर पटेल ने आखिरी वनडे इंटरनेशनल 29 अक्टूबर को विशाखापट्टनम में खेला था।

रिकॉर्ड्स की बात करें तो अक्षर के नाम वनडे मैचों में 35 जबकि टी20 मैचों में सात विकेट हैं।

यह भी पढ़ें: चेतेश्वर पुजारा ने कहा, 'यदि स्लेज करने से गेंदबाज को मदद मिले तो मैं करुंगा'