logo-image

AUS vs SL: वॉटरबॉय बने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन, खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंचे पीएम

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री द्वारा खिलाड़ियों को ड्रिंक्स पिलाने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Updated on: 24 Oct 2019, 09:10 PM

New Delhi:

कैनबेरा के मनुका ओवल में ऑस्ट्रेलिया (प्रधानमंत्री एकादश) और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे अभ्यास मैच के दौरान एक शानदार नजारा देखने को मिला. ऑस्ट्रेलियाई टीम की फील्डिंग के दौरान हुए एक ब्रेक में ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन खुद वॉटरबॉय बनकर मैदान में पहुंचे. इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री अपने हाथ में ड्रिंक्स की करेट लिए हुए थे और दौड़ते हुए मैदान में पहुंचे. खिलाड़ियों को ड्रिंक्स पिलाने के बाद वे वापस लौटते हुए भी दौड़ते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश सीरीज के लिए भी महेंद्र सिंह धोनी को नहीं मिली टीम में जगह, एमएसके प्रसाद ने दिया बड़ा बयान

खास बात ये है कि महज कुछ ही देर में ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री द्वारा खिलाड़ियों को ड्रिंक्स पिलाने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ब्रेक के दौरान प्रधानमंत्री को वॉटरबॉय के रूप में देखकर ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी भी हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी ने शाहबाज नदीम से कही ये बात, माही की बात सुन खुशी से गदगद हो गया गेंदबाज

मैदान पर खिलाड़ियों के ड्रिंक्स लेकर आए प्रधानमंत्री ने सफेद शर्ट और काली पैंट पहनी थी, इसके साथ ही उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की कैप भी लगा रखी थी. मैच के दौरान प्रधानमंत्री मॉरिसन को ऑस्ट्रेलिया के डगआउट में भी देखा गया था. वे डगआउट में खिलाड़ियों के साथ बैठकर मैच देख रहे थे. बताते चलें कि इससे पहले प्रधानमंत्री ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनके साथ फोटो भी खिंचाई थी.