logo-image

पाकिस्तान दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया का शेड्युल घोषित, स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी मुश्किल

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वार्नर (David Warner) पर लगा बैन, इसी सीरीज के दौरान 29 मार्च को समाप्त होगा. ऐसे में दोनों खिलाड़ियों का इस सीरीज में लौटना मुश्किल है.

Updated on: 11 Feb 2019, 06:51 PM

नई दिल्ली:

बॉल टेम्परिंग मामले में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वार्नर (David Warner) पर लगा एक-एक साल का प्रतिबंध अगले महीने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के दौरान समाप्त हो जाएगा. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया (Australia) को 22 से 31 मार्च तक पाकिस्तान (Pakistan) के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वार्नर (David Warner) पर लगा बैन, इसी सीरीज के दौरान 29 मार्च को समाप्त होगा. ऐसे में दोनों खिलाड़ियों का इस सीरीज में लौटना मुश्किल है. 

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वार्नर (David Warner) इस समय चोट से जूझ रहे हैं और वे पाकिस्तान (Pakistan) सुपर लीग (पीएसएल) में भी नहीं खेलेंगे. हालांकि अभी यह भी तय नहीं है कि ये खिलाड़ी कब तक फिट हो पाते हैं.

और पढ़ें: इस IPL राजस्थान रॉयल्स का बदला रंग, अब इस जर्सी में नजर आएंगे खिलाड़ी 

पाकिस्तान (Pakistan) को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के साथ पहला वनडे 22 मार्च को शारजाह में, दूसरा 24 मार्च को शारजाह में, तीसरा 27 मार्च को अबु धाबी में, चौथा 29 मार्च को दुबई में और पांचवां 31 मार्च को दुबई में खेलना है. 

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की चोट डेविड वार्नर (David Warner) के मुकाबले ज्यादा गंभीर है. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के मैनेजर ने हाल ही में कहा था कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की कोहनी की सर्जरी कामयाब रही है. उन्होंने कहा था कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को ठीकी होने में तीन से चार सप्ताह का समय लग सकता है.