logo-image

AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने पाकिस्तानी बल्लेबाज पर की अजोबो-गरीब टिप्पणी, स्टंप माइक में कैद हुई आवाज

पाकिस्तान के 240 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट के नुकसान पर 312 रन बना लिए हैं.

Updated on: 22 Nov 2019, 02:42 PM

नई दिल्ली:

ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया काफी मजबूत स्थिति में आ गया है. पहले मैच के पहले दिन के खेल के दौरान ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को स्लेज करते हुए पकड़े गए. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने रिजवान पर तंज कसते हुए उनकी तारीफ की. टिम पेन के इस तंज को स्टम्प माइक ने कैद और लिया और मैच देखने वाले सभी दर्शकों को सुना दिया. पाकिस्तान की पहली पारी के 46वें ओवर में जब रिजवान बल्लेबाजी कर रहे थे तो पेन ने उन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह अच्छा महक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सहारनपुर: मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर SP कार्यकर्ताओं ने बांटा प्याज और लहसुन

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें पेन को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "यह अच्छा महक रहे हैं." पेन रिजवान के सेंट की खुशबू से काफी प्रभावित दिख रहे थे. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों खासकर मिचेल स्टार्क ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को विकेट पर ज्यादा देर टिकने नहीं दिया और मेहमान टीम को पहली पारी में 240 रनों पर ऑल आउट कर दिया. स्टार्क ने चार विकेट चटकाए थे. इनके अलावा पैट कमिंस ने तीन सफलताएं अर्जित कीं. जोश हेजलवुड को दो और नाथन लॉयन को एक विकेट मिला था.

ये भी पढ़ें- AUS vs PAK: डेविड वॉर्नर ने जड़ा 22वां टेस्ट शतक, 97 रन पर आउट हुए जो बर्न्स

पाकिस्तान के 240 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट के नुकसान पर 312 रन बना लिए हैं. सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने यहां अपने टेस्ट करियर का 22वां शतक जड़ते हुए 151 रन बनाए और खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन (55 रन) के साथ नॉटआउट वापस लौटे. इनके अलावा जो बर्न्स अपने 5वें टेस्ट शतक से चूक गए, वे 97 रन बनाकर यासिर शाह का शिकार बने. पाकिस्तान की पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया अभी तक 72 रनों की बढ़त बना चुका है.

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)