AUS vs PAK: 143 रन पर ही आउट हो गए पाकिस्तान के 6 बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ के साथ अग्नि परीक्षा बाकी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 21, 2019 11:03:05 AM
ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान

ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान (Photo Credit : https://twitter.com/ICC )

नई दिल्ली:  

ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में ये पाकिस्तान का पहला मैच है. पाकिस्तान ने यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. हालांकि पाकिस्तान का ये फैसला ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में जाता दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: सांभर झील के पास 15 हजार से ज्यादा पक्षियों की मौत, फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ भयानक खुलासा

खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान ने 144 रन पर ही 6 विकेट गंवा दिए हैं. लेकिन पाकिस्तान की असली परीक्षा ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के समय होनी है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम मैनेजमेंट का पूरा ध्यान स्टीव स्मिथ पर लगाम कसने का है, जिसके लिए टीम के कोच मिस्बाह उल हक ने खास प्लान बना रखे हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs PAK, U-23 Asia Cup: पाकिस्तान ने भारत को 3 रनों से हराया, दबाव में ढह गई भारतीय पारी

कोच के अलावा पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम भी स्टीव स्मिथ को लेकर काफी गंभीर हैं और वे टीम के गेंदबाजों को नए-नए तरीके सुझा रहे हैं ताकि वे स्मिथ को जल्दी आउट करने में सफल हो पाएं. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा है कि गेंदबाजों को स्मिथ के एक्शन से नहीं घबराना चाहिए और उन्हें अपनी रणनीतियों पर ध्यान देना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Peta India ने विराट कोहली को चुना पर्सन ऑफ द इयर, जानवरों के संरक्षण में दे रहे हैं बड़ा योगदान

नाइन डॉट कॉम डॉट एयू ने अकरम के हवाले से लिखा, "मैं दिग्गजों के खिलाफ खेल चुका हूं, लेकिन स्मिथ बहुत ही अलग हैं. कभी वह ऑफ स्टंप्स के बाहर तो कभी मध्य में और कभी लेग स्टंप्स पर खड़े होते हैं." बता दें कि स्मिथ ने इस साल इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में 774 रन बनाए थे. अपने जमाने में स्विंग के सौदागर कहे जाने वाले अकरम ने कहा, "आप जो करना चाहते हैं, उस पर ध्यान दीजिए. उनके मूवमेंट को फॉलो मत कीजिए. आप अपनी रणनीतियों पर ध्यान दीजिए."

First Published: Nov 21, 2019 11:03:05 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो