BREAKING NEWS
  • पहले शिवसेना-NCP-कांग्रेस में निकाह होने दीजिए, बाद में सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी, बोले असदुद्दीन ओवैसी- Read More »

पत्‍नी के फोटो शेयर करने पर भड़क उठे अश्‍विन, जानें क्‍यों हुए नाराज और क्‍या लिखा

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 04, 2019 07:25:25 AM
आर अश्‍विन फाइल फोटो

आर अश्‍विन फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍पिनर आर अश्‍विन के भले फैन हों, लेकिन जिनके आप फैन होते हैं, वह भी किसी के फैन होते हैं. लेकिन कभी कभी यह नाराजगी का सबब भी बन जाता है. ऐसा ही मामला सामने आया है. पत्‍नी के एक फोटो से चिढ़ और ट्वीटर पर ही नाराजगी जाहिर कर दी. अश्‍विन की पत्‍नी पृथा ने दक्षिण की अभिनेत्री त्रिशा के साथ अपनी एक फोटो अपलोड कर दी. साथ ही इसमें अश्‍विन को भी टैग किया गया है, यह हरकत अश्‍विन को नागवार गुजरी और उन्‍होंने अपनी आपत्‍ति दर्ज करा दी. हालांकि, यह फोटो काफी पसंद की जा रही है और लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः बड़ी खबर : मिताली राज ने T-20 क्रिकेट से संन्‍यास का किया ऐलान

इस टैग किए गए पोस्‍ट पर अश्‍विन ने कहा कि यह सब बंद करो. रविचंद्रन अश्‍विन अभिनेत्री त्रिशा के फैन हैं और वे उन्‍हें स्‍कूली दिनों से ही पसंद करते हैं. यह कोई कयासबाजी नहीं, बल्‍कि सच्‍चाई है इसका खुलासा खुद अश्‍विन ने ही एक इंटरव्‍यू के दौरान किया था. यह बात सबको पता है. अश्‍विन की पत्‍नी पृथा ने त्रिशा के साथ एक सेल्‍फी ली और उसे सोशल मीडिया यानी ट्वीटर पर पोस्‍ट कर दिया. इसके बाद इस पर अश्‍विन को भी टैग कर दिया. यह सब अश्‍विन को पसंद नहीं आया. उन्‍होंने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा कि मुझे चिढ़ाना बंद करो, मैं ये सब और बर्दाश्‍त नहीं कर सकता.

यह भी पढ़ें ः मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां का एक और हमला, कहा- अमरोहा पुलिस ने परेशान करने की कोशिश की

यह पोस्‍ट दो दिन पहले पोस्‍ट की गई थी, तब तक तो सब शांत रहा, लेकिन जब अश्‍विन ने इस पर कमेंट किया तो लोगों की नजर उस पर गई और हंगामा हो गया. लोग इस पर खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी अपनी राय भी व्‍यक्‍त कर रहे हैं. रविचंद्रन अश्‍विन वेस्‍टइंडीज दौरे पर हैं, यह बात और है कि दोनों टेस्‍ट मैचों में उन्‍हें एक बार भी अंतिम ग्‍यारह में शामिल नहीं किया गया. पृथा के इस पोस्‍ट पर अभी तक 25 से अधिक लोग कमेंट कर चुके हैं, वहीं 121 लोगों ने रीट्वीट किया है. वहीं हजारों की संख्‍या में लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : रोहित शर्मा के सामने उन्‍हीं की जर्सी पहनकर थिरके वेस्‍टइंडियन फैंस

पहले तो लोगों को इस पर आश्‍चर्य भी हुआ, सुनील गावस्‍कर से लेकर कई बड़े क्रिकेट खिलाड़यों ने इस पर टिप्‍पणी भी की थी, बाद में जब हल्‍ला ज्‍यादा हुआ तो टीम के हेड कोच रवि शास्‍त्री ने सफाई दी और मामला तब जाकर शांत हुआ. अब भारतीय टीम देश वापस लौटकर आने वाली है और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच होंगे, अब देखना यह है कि घरेलू सीरीज में अश्‍विन को मौका मिलता है कि नहीं, हालांकि माना यह भी जा रहा है कि टीम में शामिल न होने के चलते अश्‍विन खीजे हुए हैं और इसी के चलते उन्‍होंने इस तरह का कमेंट कर दिया.

First Published: Sep 04, 2019 07:25:25 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो