logo-image

Ashes 2019: तीसरे टेस्ट से पहले जेसन रॉय के सिर में लगी चोट

तीसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले जेसन रॉय (Jason Roy) की चोट की एक बार फिर से जांच की जाएगी. जेसन रॉय (Jason Roy) उस समय चोटिल हो गए जब अस्थाई रूप से टीम को कोचिंग दे रहे इंग्लैंड (England) के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मार्कस ट्रेसकोथिक का एक थ्रो सीधे जेसन रॉय (Jason Roy) के सिर में जा लगा.

Updated on: 22 Aug 2019, 05:30 AM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) को अभ्यास के दौरान सिर में गेंद लग गई. वेबसाइट क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, जेसन रॉय (Jason Roy) को यह चोट मंगलवार को अभ्यास के दौरान लगी. तीसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले जेसन रॉय (Jason Roy) की चोट की एक बार फिर से जांच की जाएगी. जेसन रॉय (Jason Roy) उस समय चोटिल हो गए जब अस्थाई रूप से टीम को कोचिंग दे रहे इंग्लैंड (England) के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मार्कस ट्रेसकोथिक का एक थ्रो सीधे जेसन रॉय (Jason Roy) के सिर में जा लगा. 

सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) ने हालांकि गेंद लगने के बाद चक्कर आने से जुड़ा टेस्ट पास कर लिया है लेकिन गुरुवार को तीसरे टेस्ट की शुरुआत से पहले उनकी फिर से जांच होगी. गौरतलब है कि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ चोट लगने के कारण तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं.

और पढ़ें: इंग्लैंड ने जारी किया 2020 की क्रिकेट शेड्यूल, सालों की परंपरा तोड़ इस देश के साथ करेगी शुरुआत

दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को जोफ्रा आर्चर की 148 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार की एक गेंद स्मिथ के गर्दन पर लग गई थी और फिर इसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े थे. स्मिथ को जब गेंद लगी तब वह 152 गेंदों पर 80 रन बना चुके थे. जैसे ही गेंद लगी, इंग्लैंड (England) के खिलाड़ी स्मिथ के पास आकर खड़े हो गए. फीजियो ने मैदान पर स्मिथ को देखा और फिर उन्हें बाहर ले गए.

और पढ़ें:  विराट कोहली ने शेयर की टीम इंडिया की शर्टलेस तस्वीर, टेस्ट मैच से पहले देखें कैसे बिताया दिन

हालांकि वो एक बार फिर बल्लेबाजी के लिए आ गए थे और 92 रन बनाकर आउट हो गए थे. स्मिथ फिर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं आए थे और उनकी जगह मार्नस लाबुशेन को बतौर सबस्टीट्यूट टीम में शामिल किया गया.