logo-image

Ashes 2019: तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने की टीम की घोषणा, जेम्स एंडरसन को नहीं मिली जगह

टीम में बदलाव न करने का मतलब है कि जेम्स एंडरसन (James Anderson) तीसरे मैच में भी नहीं खेलेंगे. इंग्लैंड (England) टीम का प्रबंधन जेम्स एंडरसन (James Anderson) पर निगाहें रखे हुए है.

Updated on: 19 Aug 2019, 06:32 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) ने गुरुवार से ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ शुरू हो रहे एशेज सीरीज (Ashes Series) के तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. एशेज सीरीज (Ashes Series) का दूसरा टेस्ट ड्रॉ रहा था. पहले टेस्ट में मेजबान टीम को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के हाथों हार मिली थी. टीम में बदलाव न करने का मतलब है कि जेम्स एंडरसन (James Anderson) तीसरे मैच में भी नहीं खेलेंगे. इंग्लैंड (England) टीम का प्रबंधन जेम्स एंडरसन (James Anderson) पर निगाहें रखे हुए है. 

जेम्स एंडरसन (James Anderson) को पहले टेस्ट में पिंडली में चोट लग गई थी. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, 37 साल के जेम्स एंडरसन (James Anderson) लंकाशायर के लिए तीन दिवसीय मैच खेलेंगे जिसकी शुरुआत मंगलवार से हो रही है.

और पढ़ें:  ICC Rankings: खतरे में विराट कोहली का नं 1 स्पॉट, स्टीव स्मिथ ने लगाई लंबी छलांग

दूसरे टेस्ट में रन न बनाने के बाद भी जेसन रॉय और जोए डेनले टीम में बने हुए हैं. आर्चर अपना दूसरा टेस्ट मैच खेलने तैयार हैं. 

तीसरा टेस्ट 26 अगस्त को खत्म होगा और इसके बाद चौथा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड पर चार सिंतबर से शुरू होगा.

और पढ़ें:  करियर के 11 साल पूरे होने पर भावुक हुए विराट कोहली, पोस्ट किया यह इमोशनल मैसेज

टीम : जोए रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर, सैम कुरैन, जोए डेनले, जैक लीच, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स.