logo-image

Ashes 2019: चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने घोषित की टीम, वोक्स की जगह ओवरटन शामिल

इंग्लैंड (England) के शीर्ष तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के पिंडली की चोट के कारण इस मैच से भी बाहर होने के बाद समरसेट के तेज गेंदबाज क्रेग ओवरटन (Craig Overton) को टीम में शामिल किया गया.

Updated on: 03 Sep 2019, 08:44 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाले चौथे एशेज टेस्ट के लिए अपनी टीम में एक बदलाव करते हुए क्रिस वोक्स की जगह क्रेग ओवरटन (Craig Overton) को टीम में शामिल किया है. इंग्लैंड (England) के शीर्ष तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के पिंडली की चोट के कारण इस मैच से भी बाहर होने के बाद समरसेट के तेज गेंदबाज क्रेग ओवरटन (Craig Overton) को टीम में शामिल किया गया. इंग्लैंड (England) के कप्तान जो रूट ने साथ ही मंगलवार को ओल्ड ट्रैफर्ड पर प्रेस कांफ्रेंस में पुष्टि की कि टेस्ट सलामी बल्लेबाज के रूप में जूझ रहे जेसन राय और चौथे स्थान पर खेलने वाले जो डेनली के बल्लेबाजी क्रम आपस में बदले जाएंगे. पांच टेस्ट की एशेज श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर चल रही है.

और पढ़ें: Ashes 2019: चौथे टेस्ट में स्टीव स्मिथ की हुई वापसी, बाहर हुआ यह खिलाड़ी

वहीं इंग्लैंड (England) के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे चौथे एशेज टेस्ट के लिये स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में वापसी हुई है जबकि जेम्स पैटिंसन को बाहर कर दिया गया है. दूसरे टेस्ट में जोफ्रा आर्चर की गेंद गले पर लगने के कारण स्मिथ तीसरा टेस्ट नहीं खेल सके थे. श्रृंखला फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है. 

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) चौथे नंबर पर उतरेंगे और तीसरे नंबर पर उस्मान ख्वाजा की जगह मार्नस लाबुशेन को बरकरार रखा जायेगा.

और पढ़ें: ICC Test Rankings: टेस्ट रैंकिंग में खत्म हुई विराट कोहली की बादशाहत, यह खिलाड़ी बना नंबर 1

मिशेल स्टार्क को टीम में रखा गया है. ऑस्ट्रेलिया ने एजबस्टन में पहला टेस्ट 251 रन से जीता था जबकि इंग्लैंड ने हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट में एक विकेट से जीत दर्ज की.