BREAKING NEWS
  • एफबीआई के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल - Read More »
  • कमलेश तिवारी मर्डर केसः 2 मौलानाओं पर हत्या का मुकदमा दर्ज, जांच के लिए SIT गठित- Read More »

Ashes 2019: लीड्स टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीता, ऑस्ट्रेलिया को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 22, 2019 04:55:03 PM
image courtesy: CricketAus/ Twitter

image courtesy: CricketAus/ Twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

एशेज सीरीज 2019 का तीसरा मैच आज लीड्स के हेडिंग्ले मैदान में खेला जा रहा है. बारिश की वजह से देरी से हुए टॉस को जीतकर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. मेजबान इंग्लैंड ने इस मैच के लिए अपनी टीम में एक भी बदलाव नहीं किया है जबकि ऑस्ट्रेलिया ने कैमरन बेन्क्रॉफ्ट, पीटर सीडल और स्टीव स्मिथ के स्थान पर मार्कस हैरिस, जेम्स पैटिन्सन और मार्नस लाबुशेन को लीड्स टेस्ट में मौका दिया है.

लॉर्ड्स में खेेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में जोफ्रा आर्चर की तेज-तर्रार बाउंसर पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ बुरी तरह से घायल हो गए थे. जिसके बाद उन्होंने दूसरी पारी में भी बल्लेबाजी नहीं की थी. स्मिथ को चोट की वजह से ही लीड्स टेस्ट से बाहर रखा गया है. सीरीज के पहले मैच में स्मिथ ने दोनों पारियों में शतक लगाया था. पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 251 रनों से हरा दिया था. हालांकि दूसरा टेस्ट लगातार हो रही बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सकता और ड्रॉ हो गया. 5 मैचों की इस टेस्ट सीरीज में फिलहाल 1-0 से आगे चल रहा है.

टीम:
इंग्लैंड: रोरी बर्न्‍स, जेसन रॉय, जो रूट (कप्तान), जो डेनले, जॉस बटलर, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड और जैक लीच.

ऑस्ट्रेलिया: मार्कस हैरिस, डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशाने, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), पैट कमिंस, जेम्स पैटिंसन, नाथन लॉयन, जॉश हेजलवुड.

First Published: Aug 22, 2019 04:43:55 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो